अनंत अंबानी की शादी में मेहमानों को गिफ्ट के तौर दी गई 2 करोड़ रुपये की कीमत वाली घड़ियां

अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट, घड़ियां, लग्जरी ब्रांड ऑडेमर्स पिगेट, सैफायर क्रिस्टल, 2 करोड़ की घड़ियां, Anant Ambani, Radhika Merchant, watches, luxury brand Audemars Piguet, sapphire crystal, watches worth 2 crores,

नई दिल्ली। एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने राधिका मर्चेंट से शादी कर ली। दोनों ने शुक्रवार, 12 जुलाई, 2024 को सात फेरे लिए। इस शानदार शादी समारोह में भारत और विदेशों से मुकेश अंबानी के मेहमानों ने शिरकत की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई गणमान्य नेता और अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने शुभ आशीर्वाद समारोह में अनंत और राधिका मर्चेंट को आशीर्वाद दिया। इस बीच, अंबानी के वीआईपी मेहमानों और अनंत अंबानी के खास दोस्तों को भी एक खास शादी का तोहफा मिला, जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये है।

अनंत अंबानी के दोस्तों ने भी खूब धूम मचाई

अंबानी परिवार में हुए इस शानदार शादी समारोह में देश और दुनिया की बड़ी हस्तियां जुटीं। अनंत अंबानी के दोस्तों ने भी खूब धूम मचाई। अनंत अंबानी के दोस्तों की लिस्ट में कई नाम शामिल थे, जिन्होंने नाच-गाकर इस समारोह को और भी खूबसूरत बनाया। इसमें मीज़ान जाफरी, शिखर धवन और हार्दिक पांड्या से लेकर वीर पहाड़िया तक शामिल थे।

लग्जरी ब्रांड ऑडेमर्स पिगेट की घड़ियां तोहफे में दी

अनंत अंबानी ने अपने करीबी दोस्तों को लग्जरी ब्रांड ऑडेमर्स पिगेट की घड़ियां तोहफे में दी हैं और इनकी कीमत करोड़ों में है। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि अंबानी की शादी में शामिल सभी वीआईपी मेहमानों (मुकेश अंबानी वीआईपी मेहमान) को ये लक्ज़री घड़ियाँ तोहफे में दी गई हैं। इनकी कीमत लगभग 1।5 करोड़ से 2 करोड़ रुपये तक है और इन्हें अंबानी परिवार ने मेहमानों के लिए खास तौर पर मंगवाया था।

यह लिमिटेड एडिशन घड़ी करोड़ों की है

18K रोज़ गोल्ड से बनी इस घड़ी में नीले रंग का डायल है, जिसमें सैफायर क्रिस्टल लगे हैं। अनंत अंबानी ने अपने करीबियों और दोस्तों को तोहफे में देने के लिए इन लिमिटेड एडिशन घड़ियों के 25 पीस मंगवाए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घड़ी की कीमत $ 250,000 यानी लगभग 2,08,79,000 रुपये है। शाहरुख खान से लेकर रणवीर सिंह, मीज़ान जाफरी से लेकर वीर पहाड़िया तक, सभी को अपनी-अपनी तोहफे में मिली घड़ियाँ पहने हुए देखा गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts