मुरथल में पराठे को लेकर जंग, स्टाफ ने ग्राहकों के सर पर थाली से किया वार, देखें पूरा वीडियो

पराठे को लेकर जंग, मुरथल, जबरदस्त मारपीट, हरियाणा का मुरथल, जमकर मारपीट, War over parathas, Murthal, fierce fighting, Murthal of Haryana, fierce fighting,

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे हरियाणा का मुरथल अपने पराठों के लिए काफी मशहूर है। यहां दूर-दूर से लोग पराठों का स्वाद चखने के लिए यहां आते हैं। मुरथल के फेमस अमरीक सुखदेव ढाबे का अब एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस ढाबे में जबरदस्त मारपीट हुई है। इस मारपीट का वीडियो देख कर हर कोई हैरान है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि ढाबे में काम करने वाले स्टाफ, ग्राहकों से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं स्टाफ इन ग्राहकों को थाली से पीट रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि ढाबे के अंदर कई लोग मौजूद हैं और वहां जमकर मारपीट हो रही है तथा लात-घूंसे चलाए जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि यह वीडियो कब का है। हालांकि, यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि मुरथल के मशहूर ढाबे में यह मारपीट पराठे को लेकर हुई है। इस मारपीट में कई लोगों के कपड़े तक फट गए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts