‘टीवी पर जैसे नहीं हैं विराट…’, RCB के तेज गेंदबाज ने की कोहली की दिल खोलकर तारीफ, खोला ड्रेसिंग रूम का राज

विराट, भारत, बल्लेबाज विराट कोहली, RCB विराट कोहली IPL, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, Virat, India, batsman Virat Kohli, RCB Virat Kohli IPL, Royal Challengers Bangalore,

RCB विराट कोहली IPL: भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के दुनियाभर में प्रशंसक हैं। यहां तक ​​कि उनके साथ खेलने वाले खिलाड़ी भी उन्हें काफी पसंद करते हैं और उन्हें अपना आदर्श मानते हैं। कोहली मैदान पर गुस्से में नजर आते हैं। वह मैच में अपना सबकुछ झोंक देते हैं। विराट अपनी टीम का मनोबल बढ़ाते हैं और विपक्षी टीम को परेशान करते हैं। हालांकि, ऐसा नहीं है कि उनका व्यवहार गुस्से वाला होता है। वह सिर्फ मैदान पर ही ऐसे दिखते हैं। असल जिंदगी में कोहली काफी शांत और लोगों की मदद करने वाले इंसान हैं। इसका खुलासा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज यश दयाल ने किया।

कोहली ने यश दयाल का मनोबल बढ़ाया

यश दयाल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के साथ अपने समय के दौरान अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने का श्रेय स्टार विराट कोहली को दिया है। हाल ही में स्पोर्ट्स तक से बातचीत में दयाल ने बताया कि कैसे कोहली के समर्थन ने उन्हें सहज महसूस कराया। कोहली ने उन्हें भरोसा दिलाया कि वह पूरे सीजन में उनका साथ देंगे। दयाल ने कोहली के शब्दों को याद किया और उनके सकारात्मक प्रभाव पर जोर दिया।

विराट ने दयाल से वादा किया था

दयाल ने कहा, “कोहली ने मुझसे जो सबसे बड़ी बात कही, वह यह थी कि वह पूरे सीजन में मेरा साथ देंगे।” इस आश्वासन ने दयाल को आरसीबी में जल्दी से समायोजित होने और बेहतर प्रदर्शन करने में मदद की। कोहली के प्रोत्साहन और समर्थन ने उन्हें ऐसा महसूस नहीं कराया कि वह किसी अपरिचित माहौल में हैं। दयाल के लिए युवा खिलाड़ियों के प्रति कोहली का दृष्टिकोण अलग था। उन्होंने कहा कि कोहली युवाओं से बहुत अच्छे तरीके से बात करते हैं।

टीवी से अलग है कोहली की छवि

दयाल ने कहा कि कोहली टीवी पर अक्सर दिखाई जाने वाली गुस्से वाली छवि से अलग हैं। आरसीबी के तेज गेंदबाज ने कहा, “उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगेगा कि मैं किसी नई जगह पर आया हूं, और उन्होंने मेरा पूरा समर्थन किया। यह बहुत बड़ा प्रोत्साहन था और वह युवाओं से बहुत स्वस्थ तरीके से बात करते हैं। यह टीवी पर उनके बात करने के तरीके जैसा बिल्कुल नहीं है। मुझे ऐसा नहीं लगता।” दयाल का अनुभव युवा खिलाड़ियों पर कोहली के सकारात्मक प्रभाव का सबूत है। विराट का आश्वासन और दोस्ताना व्यवहार एक स्वागत योग्य माहौल बनाता है जो टीम के नए सदस्यों को लाभान्वित कर सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts