Viral Video: झाड़ियों में सौंच कर रहे शख्स को अजगर ने जकड़ा, नजारा देख लोगो के उड़ गए होश

मध्य प्रदेश, जबलपुर, अजगर, अजगर ने जकड़ा, सोशल मीडिया, शौच, Madhya Pradesh, Jabalpur, Python, Python caught, Social Media, Defecation,

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जबलपुर के कल्याणपुर गांव झड़ियों में शौच कर रहे व्यक्ति को अजगर ने जकड़ लिया। इस घटना का वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार व्यक्ति झाड़ियों के बीच में शौच कर रहा था, कि इतने में 16 फुट लंबे अजगर ने उसे दबोच लिया। अजगर की गिरफ्ट में व्यक्ति खुद को बताने के लिए चिल्लाता रहा और छटपटाता रहा।

ग्रामीणों ने लाठी डंडो से अजगर को मार कर बचाई जान

शोर सुनकर आस पास के लोग वहां पहुंचे तो अजगर को देख लोगो के होश उड़ गए। ग्रामीणों ने लाठी डंडो से हमला कर दिया। फिर भी अजगर की पकड़ ढीली न पड़ी। इसके बाद युवक ने चारो तरफ से अजगर पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाना शुरु कर दिया। थोड़ी देर बाद अजगर ने वहीं दम तोड़ दिया। इसके बाद अजगर की पकड़ ढीली पड़ी तो व्यक्ति ने खुद को आजाद कर सुकून की सांस ली।

पैरों और गले में फंदा लगा दिया था

अजगर की पकड़ से छूटने के बाद शख्स ने बताया कि अजगर ने पैरों और गले में फंदा लगा दिया था। उधर, घटना का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी भी वन विभाग को दे दी गई है। कहा जा रहा है कि ग्रामीणों ने जान बचाने की खातिर अजगर को मारा है। इस वजह से उन पर कोई कार्रवाई नहीं होगी।

अजगर का नियमों के मुताबिक अंतिम संस्कार कर दिया गया

डीएफओ ऋषि मिश्रा ने कहा कि मामला संज्ञान में है। वन्य प्राणी संरक्षण अधिनियम 1972 की धारा 11(2) के मुताबिक अगर किसी व्यक्ति की जान बचाने की खातिर वन्य जीव पर हमला या उसको मारा जाता है तो ऐसे मामलों में किसी पर आपराधिक मामला दर्ज नहीं किया जाता है। अजगर का नियमों के मुताबिक अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts