वीडियो: एक हफ्ते में तीसरा पुल टूटा, बीजेपी की सहयोगी पार्टी की खुली पोल! पानी में 2 करोड़ रु

तीसरा पुल टूटा, बीजेपी, सहयोगी पार्टी की खुली पोल, निर्माणाधीन पुल ढह गया, भ्रष्टाचार उजागर, नीतीश सरकार, Third bridge collapsed, BJP and its allies exposed, under-construction bridge collapsed, corruption exposed, Nitish government,

बिहार में पुल ढहने की खबर: बिहार में पुल टूटने की घटनाओं के बाद नीतीश सरकार का भ्रष्टाचार उजागर हो रहा है। महज एक हफ्ते में यह तीसरा पुल ढहा है। ताजा मामला मोतिहारी में हुआ है। इससे पहले अररिया और सीवान में भी पुल टूटने की घटनाएं सामने आई थीं।

निर्माणाधीन पुल ढह गया…

जानकारी के मुताबिक, हाल ही में मोतिहारी में हुए हादसे में जो पुल ढहा, वह निर्माणाधीन था। इस पुल का निर्माण करीब 2 करोड़ की लागत से किया जा रहा था। घटना पूर्वी चंपारण के मोतिहारी के घोड़ासहन ब्लॉक के पास चेनपुर स्टेशन के पास सड़क पर हुई, करीब 50 फीट लंबा पुल अचानक ढह गया। ऐसा प्रतीत होता है कि इस पर कार्य प्रगति पर है।

सिवान में कल पुल ढह गया

बिहार में कल एक पुल ढह गया। घटना सीवान जिले की है जहां गंडक नदी पर बना एक पुल ढह गया और सारा मलबा पानी में बह गया। नहर में पानी का बहाव अचानक बढ़ जाने के कारण यह हादसा हुआ। हालांकि, सौभाग्य से पुल गिरने से किसी की जान नहीं गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts