वीडियो: अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा को एनकाउंटर में गोली लगी, रोता हुआ वीडियो वायरल

अमेठी हत्याकांड, आरोपी चंदन वर्मा, एनकाउंटर में गोली लगी, रोता हुआ वीडियो वायरल, आरोपी चंदन वर्मा एनकाउंटर, अमेठी हत्याकांड, अमेठी जिला, Amethi murder case, accused Chandan Verma, shot in encounter, crying video goes viral, accused Chandan Verma encounter, Amethi murder case, Amethi district,

अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा एनकाउंटर में घायल: यूपी के अमेठी जिले में दलित शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या का मुख्य आरोपी चंदन वर्मा एनकाउंटर में घायल हो गया है। चंदन ने पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की थी, इस दौरान एनकाउंटर में उसके पैर में गोली लग गई। वहीं, एनकाउंटर के बाद घायल चंदन वर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, अमेठी में शिक्षक सुनील कुमार (35), उनकी पत्नी पूनम (32), बेटी दृष्टि (6) और एक साल की बेटी सुनी की हत्या के बाद यूपी एसटीएफ ने शुक्रवार को हत्या के आरोपी चंदन वर्मा को नोएडा जेवर टोल प्लाजा से गिरफ्तार किया। सूत्रों की मानें तो पूछताछ के दौरान बरामदगी के लिए ले जाए जाने के दौरान चंदन वर्मा ने पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश की।

इस दौरान उसे रोकने की कोशिश में पुलिस ने उसके पैर में गोली मार दी। यह घटना मोहनगंज थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। वहीं, मुठभेड़ के बाद चंदन वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी को रोते हुए देखा जा सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts