विक्की कौशल vs अक्षय कुमार: विक्की कौशल के सामने अक्षय ने टेके घुटने, बैड न्यूज के लिए पहला वीकेंड रहा अच्छा

विक्की कौशल, अक्षय कुमार, बैड न्यूज, बैड न्यूज बॉक्स, ऑफिस कलेक्शन, सिनेमाघर, चमक-दमक, फिल्म इंडस्ट्री, Vicky Kaushal, Akshay Kumar, Bad News, Bad News Box Office Collection, Cinema, Glitter, Film Industry,

बैड न्यूज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: विक्की कौशल की फिल्म बैड न्यूज रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है और खूब कमाई कर रही है। फिल्म का कलेक्शन अच्छा चल रहा है। फैंस भी इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। पहली बार विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की जोड़ी बैड न्यूज के जरिए पर्दे पर नजर आई है। इस जोड़ी ने कमाल का काम किया है। इसके अलावा एमी विर्क जैसे एक्टर्स भी हैं जिन्होंने फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाया है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में कितनी कमाई की और उसके मुकाबले सरफिरा का कलेक्शन कितना रहा।

विक्की-तृप्ति की जोड़ी सुपरहिट

फिल्म इंडस्ट्री में चमक-दमक वाली फिल्मों को काफी महत्व मिलता रहा है। इस बार भी यही देखने को मिल रहा है। विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म बैड न्यूज काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में ही बता दिया है कि दर्शकों को फिल्म से हरी झंडी मिल गई है।

8.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन

ओपनिंग डे पर विक्की की फिल्म ने 8.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखी गई और फिल्म ने 10.25 करोड़ रुपए कमाए। रविवार को फिल्म की कमाई में फिर बढ़ोतरी देखी गई और इसका कलेक्शन 11.15 करोड़ रुपए पर पहुंच गया। तीन दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 29.55 करोड़ रुपए पर पहुंच गया है।

अक्षय की सरफिरा का बुरा हाल

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा की बात करें तो यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित थी और इसमें अक्षय कुमार की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। फिल्म की कहानी की भी काफी सराहना की गई थी। लेकिन इसके बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में सफल नहीं हो पाई। फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन 1.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 21.25 करोड़ रुपए हो गया है।

कौन सी फिल्म हिट होगी और कौन सी फ्लॉप?

अगर दोनों फिल्मों की तुलना करें तो इन दोनों फिल्मों का बजट लगभग एक जैसा ही है। बैड न्यूज का बजट 80 करोड़ बताया जा रहा है, जबकि अक्षय कुमार की सरफिरा का बजट 85 करोड़ था। लेकिन अगर इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन पर नजर डालें तो पाएंगे कि विक्की की फिल्म ने महज 3 दिनों में ही करीब 30 करोड़ की कमाई कर ली है।

20 करोड़ पार करने में लगे 10 दिन

वहीं अगर अक्षय की सरफिरा की बात करें तो इस फिल्म को 20 करोड़ पार करने में 10 दिन लगे। ऐसे में यह तय है कि अक्षय की सरफिरा ने अपना पीक टाइम पार कर लिया है। ऐसे में अपने बजट के करीब पहुंचना तो दूर, 50 करोड़ तक पहुंचना भी मुश्किल लग रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts