फादर्स डे पर वरुण धवन ने शेयर की अपनी 13 दिन की बेटी की पहली तस्वीर, प्रियंका चोपड़ा ने किया कमें

फादर्स डे, वरुण धवन, शेयर की अपनी 13 दिन की बेटी की पहली तस्वीर, प्रियंका चोपड़ा, अभिनेता वरुण धवन, On Father's Day, Varun Dhawan shares the first picture of his 13-day-old daughter, Priyanka Chopra, Actor Varun Dhawan,

बिल्कुल सही! 6 जून 2024 को फादर्स डे के खास मौके पर, अभिनेता वरुण धवन ने अपनी 13 दिन की बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। इस प्यारी तस्वीर में, वरुण की बेटी उनकी उंगली पकड़े हुए दिखाई दे रही है।

यह तस्वीर देखते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों और शुभकामनाओं का तांता लग गया। वरुण के कई बॉलीवुड सहकर्मी और दोस्तों ने भी बेटी के जन्म पर उन्हें बधाई दी। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, “बधाई! ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन ने 2021 में अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी की थी। 3 जून 2024 को, इस जोड़े ने अपनी बेटी का स्वागत किया। यह वरुण और नताशा के लिए एक बहुत ही खास पल है और उनके प्रशंसक भी इस खुशी में उनके साथ शामिल हैं।

यहां कुछ अन्य रोचक तथ्य दिए गए हैं:

  • वरुण धवन ने अपनी बेटी की तस्वीर को “प्यार” कैप्शन के साथ शेयर किया था।
  • इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक बार लाइक किया गया है।
  • कई मशहूर हस्तियों, जिनमें करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट शामिल हैं, ने भी तस्वीर पर कमेंट किया है।

वरुण धवन और उनकी बेटी को ढेर सारी शुभकामनाएं!

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts