यूएस केंटकी कोर्ट: यूएस में केंटकी कोर्ट के बाहर गोलीबारी, मां और बेटी की मौत

यूएस केंटकी कोर्ट, यूएस, केंटकी कोर्ट, केंटकी कोर्टहाउस, संदिग्ध क्रिस्टोफर एल्डर, एलिजाबेथटाउन, पुलिस प्रमुख, जेरेमी थॉम्पसन, US Kentucky court, US, Kentucky court, Kentucky courthouse, suspect Christopher Elder, Elizabethtown, police chief, Jeremy Thompson,

यूएस केंटकी कोर्ट: केंटकी कोर्टहाउस के बाहर गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि संदिग्ध को ढूंढ लिया गया है और वह सोमवार दोपहर को अधिकारियों से बात कर रहा था।

रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को यूएस में केंटकी में एक कोर्ट के बाहर एक बंदूकधारी ने मां और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी, इससे पहले पुलिस द्वारा पीछा किए जाने के दौरान हाईवे पर उसने खुद को भी गोली मार ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। एलिजाबेथटाउन पुलिस ने कहा कि संदिग्ध क्रिस्टोफर एल्डर (46) की हालत गंभीर बनी हुई है। उसने खुद को गोली मार ली थी।

पुलिस के अनुसार, एलिजाबेथटाउन निवासी एरिका रिले (37), जिसकी गोलीबारी में मौत हो गई, वह सोमवार सुबह एल्डर के साथ हार्डिन काउंटी में एक कोर्ट की सुनवाई में शामिल हुई थी। एलिजाबेथटाउन पुलिस प्रमुख जेरेमी थॉम्पसन ने कहा कि दोनों के बीच संबंध थे।

पुलिस ने सोमवार दोपहर एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि रिले की मां, हार्डिन्सबर्ग की 71 वर्षीय जेनेट रिले को भी गोली लगी और अस्पताल ले जाने के बाद उनकी मौत हो गई। थॉम्पसन ने कहा कि गोलीबारी पार्किंग में हुई और एल्डर घटनास्थल से भाग गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts