UP News: मेरठ में पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़, एक के पैर में गोली लगी, तीन फरार

मेरठ, पुलिस, तस्कर, बीच मुठभेड़, मुठभेड़, अपराधियों की तलाश जारी, एक कारतूस, एक खोखा कारतूस, एक मोटरसाइकिल, Meerut, encounter between police and smugglers, encounter, search for criminals continues, one cartridge, one empty cartridge, one motorcycle,

UP News: मेरठ में मंगलवार सुबह किठौर की पुलिस और गौ तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के घायल होने की खबर है। यह जानकारी जिला पुलिस प्रवक्ता ने दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घायल समेत दो बदमाशों को पकड़ लिया, लेकिन तीन बदमाश अंधेरे में भाग निकले। फरार बदमाशों की तलाश जारी है।

गिरफ्तार बदमाशों के पास पिस्टल

गिरफ्तार बदमाशों के पास एक पिस्टल, एक कारतूस, एक खाली कारतूस, एक मोटरसाइकिल और कुछ धारदार हथियार मिले हैं। दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि किठौर थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम मंगलवार तड़के थाना क्षेत्र में गश्त और जांच कर रही थी। इसी बीच सूचना मिली कि राधना गांव के जंगल में कुछ बदमाश गौकशी की योजना बना रहे हैं।

तीन बदमाश अंधेरे में भाग निकले

इस सूचना पर पुलिस टीम राधना गांव के जंगल में पहुंची, जहां बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसे और एक अन्य बदमाश को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया जबकि तीन बदमाश अंधेरे में भाग निकले। प्रवक्ता के अनुसार घायल बदमाश की पहचान खालिद पुत्र रियाजुल के रूप में हुई है। उसके साथी का नाम मुन्नर पुत्र फकीरा है। दोनों राधना गांव के रहने वाले हैं। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts