पाकिस्तानी लड़की से शादी करने वाले रहमान की मुश्किलें बढ़ीं, पहली पत्नी ने दर्ज कराया केस

पाकिस्तानी लड़की, मुश्किलें बढ़ीं, पहली पत्नी, दर्ज कराया केस, पहली पत्नी, पुलिस अधीक्षक, पीथीसर गांव, सोशल मीडिया, पाकिस्तान, ऑनलाइन शादी, Pakistani girl, problems increased, first wife, case registered, first wife, superintendent of police, Pithisar village, social media, Pakistan, online marriage, पाकिस्तानी लड़की

नई दिल्ली। पाकिस्तानी लड़की से शादी करने वाले शख्स और उसके परिवार के खिलाफ पहली पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। पहली पत्नी का आरोप है कि उसने अपने जेवर बेचकर पति को विदेश में कारोबार खोलने में मदद की, लेकिन वह बेवफा निकला। उसने मुझे और मेरे दो बच्चों को छोड़ दिया। गौरतलब है कि सीमा हैदर के बाद महविश प्यार के लिए पाकिस्तान की सीमा पार कर गई है। महविश को सोशल मीडिया के जरिए चूरू के पीथीसर गांव के शादीशुदा दो बच्चों के पिता रहमान से प्यार हो गया। दोनों ने ऑनलाइन शादी कर ली। इसके बाद वह पाकिस्तान की सीमा पार कर शनिवार को पीथीसर गांव पहुंच गई। पाकिस्तान की महविश के गांव में आते ही हड़कंप मच गया।

पुलिस अधीक्षक जय यादव ने महविश से पूछताछ की

पुलिस अधीक्षक जय यादव ने महविश से पूछताछ की। जिला पुलिस की विशेष शाखा में उसके दस्तावेजों की जांच की गई। महविश 45 दिन के टूरिस्ट वीजा पर वाघा बॉर्डर के रास्ते चूरू पहुंची हैं। पाकिस्तान के लाहौर में जन्मी महविश तलाकशुदा और दो बच्चों की मां हैं। उनके पहले पति से दो बेटे हैं। पीथीसर के रहमान की शादी 2011 में भादरा की फरीदा से हुई थी। रहमान के भी दो बच्चे हैं और उसकी पत्नी भादरा में अपने मायके में रह रही है। चूरू जिले के पीथीसर का रहमान कुवैत में रह रहा है। सोशल मीडिया पर उसकी महविश से दोस्ती हुई। बाद में दोनों ने ऑनलाइन शादी कर ली। महविश ने पाकिस्तानी कोर्ट में अपने दस्तावेज भी पेश किए।

भारत लौटेगी रहमान

जानकारी के अनुसार, शादी के बाद महविश अपने दोनों बच्चों को अपनी बहन के पास छोड़कर पति रहमान के साथ जिंदगी बिताने चूरू पहुंच गई है। अटारी बॉर्डर पर उसके ससुराल वाले उसे लेने आए थे। रहमान के मामा का कहना है कि जल्द ही महविश को भारतीय नागरिकता दिलाने के प्रयास किए जाएंगे। कुछ दिनों में रहमान भी भारत लौट आएगी। महविश ने कहा कि वह राजस्थान आकर बहुत खुश हैं और यहां आकर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। यहां के लोग भी अच्छे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts