बछेड़छाड़ से परेशान होकर महिला अधिवक्ता ने एसएसपी कार्यालय पर आत्महत्या का किया प्रयास, मचा हड़कंप

आत्महत्या का किया प्रयास, मचा हड़कंप, महिला अधिवक्ता, एसएसपी कार्यालय, बछेड़छाड़ से परेशान, Attempted suicide, created commotion, female advocate, SSP office, troubled by harassment,

बरेली। बरेली में एक महिला अधिवक्ता ने छेड़छाड़ से परेशान होकर एसएसपी कार्यालय में आत्महत्या का प्रयास किया। उसने अपने ऊपर डीजल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने समय पर हस्तक्षेप कर उसकी जान बचाई और उसके हाथ से डीजल की केन छीन ली।

मीरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला अधिवक्ता ने बताया कि उन्होंने अपने गांव के ग्राम प्रधान के विरुद्ध बाल श्रम करने की शिकायत की थी। इस मामले में उसके विरुद्ध कार्रवाई हुई, तब से वह रंजिश मानने लगा। आरोप है कि ग्राम प्रधान के बेटे उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं, साथ ही आरोपियो ने उनके विरुद्ध झूठी रिपोर्ट भी लिखवा दी है।

कई बार थाने गई मगर किसी ने नहीं सुनी, हर जगह से निराश होकर उन्होंने एसएसपी कार्यालय में आत्मदाह का प्रयास किया। फिलहाल महिला अधिवक्ता को महिला थाना भेज दिया गया है, उधर दूसरी ओर डीजल छिड़कने की सूचना मिलते ही कचहरी से तमाम अधिवक्ता एसएसपी कार्यालय में एकत्र हो गए।

यह मामला पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा ध्यान से जांचा जाना चाहिए, और संबंधित दोषियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। महिला अधिवक्ताओं को विशेष रूप से सुरक्षा की आवश्यकता होती है, क्योंकि वे न्यायिक व्यवस्था के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में खड़ी होती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts