कार्तिक आर्यन की फिल्म भूलभुलैया 3 का ट्रेलर लॉन्च अचानक टल गया

कार्तिक आर्यन, फिल्म भोलाभूलैया 3, ट्रेलर लॉन्च, भूलभुलैया 3, तृप्ति डिमरी, Kartik Aaryan, Movie Bholabhulaiya 3, Trailer Launch, Bholabhulaiya 3, Tripti Dimri,

मुंबई: कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘भूलभुलैया 3’ का ट्रेलर लॉन्च आखिरी वक्त पर टाल दिया गया है। बताया जा रहा है कि ट्रेलर में देरी हुई क्योंकि कुछ बदलाव करने पड़े। हालांकि, ट्रेड सर्किल की मानें तो ‘भूलभुलैया 3’ बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ को टक्कर देने वाली है।

इसलिए ‘भूलभुलैया 3’ के निर्माताओं ने पहले ‘सिघम अगेन’ का ट्रेलर रिलीज होने तक इंतजार करने का फैसला किया है। देखना होगा कि इसके ट्रेलर को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है और फिर इसे और भी धमाकेदार बनाने के लिए ‘भूलभुलैया 3’ के ट्रेलर को बदलावों के साथ रिलीज किया जाएगा।

‘भूलभुलैया 3’ और ‘सिंघम अगेन’ दोनों दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने को तैयार हैं। ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन रिलीज न हो इसके लिए कई बार समझौता करने की कोशिश की गई. लेकिन, दोनों फिल्मों के निर्माता अपनी-अपनी तारीखों पर अड़े हुए हैं, ऐसे में अब टकराव तय है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts