दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डंपर से जा टकराई, चालक समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार, कार, अनियंत्रित होकर डंपर में घुसी, चालक, गांव हरनागरपुर, दर्दनाक हादसा, High speed car lost control and hit a dumper, driver, village Harnagarpur, tragic accident,

औरैया: औरैया जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गांव हरनागरपुर के पास शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने बजरी से भरे डंपर में पीछे से टक्कर मार दी।

इस दौरान कार चकनाचूर हो गई, जबकि उसमें सवार चालक, दो महिलाओं और एक बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना एक्सप्रेसवे सुरक्षा टीम और पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला।

जानकारी के मुताबिक, आगरा से लखनऊ जा रही कार में मृत मिले चालक की जेब से पुलिस ने आधार कार्ड बरामद किया है। इसके आधार पर पुलिस सभी की पहचान करने में जुटी है।

वहीं, कार में पीछे बैठी महिला और चार बच्चों के शव को बाहर निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं, एक्सप्रेसवे पर खड़े डंपर के बारे में पुलिस ने जांच की। उसकी नंबर प्लेट पर मिट्टी लगी मिली। वहीं, पुलिस मामले की जांच और शवों की पहचान में जुटी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts