ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म जेरोधा सुबह से नहीं कर रहा काम, मालिक पर जमकर बरसे यूजर्स

प्लेटफॉर्म जेरोधा, ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, सोशल मीडिया, एक्जिट पोल

नई दिल्ली। देश के दूसरे सबसे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म जेरोधा (Zerodha) के ग्राहकों को आज सुबह दिक्कतों का सामना करना पड़ा। टेक्निकल समस्याओं की वजह से प्रभावित ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर जाकर जेरोधो को आड़े हाथ लिया। बता दें, आज शेयर बाजार रिकॉर्ड हाई पर पहुंच गया था। एक्जिट पोल में मोदी सरकार की वापसी के मिल रहे संकेतों के बाद आज तेजी देखने को मिली है।

सोशल मीडिया पर बरसे यूजर्स

सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने लिखा, “मेरी समझ कहती है कि सोमवार को जिरोधा पर विश्वास ना करें। वीकेंड के बाद ये समस्याएं काफी सामान्य हो गई हैं।” एक अन्य यूजर्स ने लिखा, “बड़े दिन जेरोधा में समस्या सामान्य बात है। आज भी जेरोधा अच्छे से नहीं चल रहा है। सोचिए कल क्या होगा। पॉडकास्ट करवा लो इनसे बस….” एक और अन्य यूजर्स ने लिखा है, “निफ्टी आज ओपनिंग में 700 प्रतिशत की बढ़त हासिल कर सकता है। सबसे बड़ी चिंता ये है कि आज जेरोधा काम करेगा या नहीं”

एक्जिट पोल में सरकार की वापसी के संकेत

लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राजग सरकार की जीत के अनुमान के बीच घरेलू बाजारों सेंसेक्स के सोमवार को शुरुआती कारोबार में अपने सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंचने से निवेशकों की आय 12.48 लाख करोड़ रुपये बढ़ गई। बीएसई का 30 शेयर वाला सूचकांक सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में 2,777.58 अंक या 3.75 प्रतिशत उछलकर 76,738.89 अंक के रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का अनुमान लगाया गया

शेयरों में भारी तेजी के बाद बीएसई में सूचीबद्ध कंपनियों का बाजार पूंजीकरण सुबह के कारोबार के दौरान 12,48,952.68 करोड़ रुपये बढ़कर 4,24,61,833.82 करोड़ रुपये के सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच गया। कई ‘एग्जिट पोल’ में भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत मिलने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का अनुमान लगाया गया है। लोकसभा चुनाव के परिणाम चार जून को आएंगे।

Related posts