4 जून 2024, आज का राशिफल: ग्रह गोचर के हिसाब से आपकी किस्मत में क्या है?

4 जून 2024, आज का राशिफल, ग्रह गोचर,

ग्रह गोचर के हिसाब से आपकी किस्मत में क्या है? किसे मिलेंगी खुशियां, किसे मिलेगा अवसाद? कई राशि वालों को धन, प्रेम और तरक्की के मामले में भी गुजरेगा अच्छा दिन। जानिए 4 जून 2024 का अपना राशिफल।

मेष राशि

आज आपकी आय में वृद्धि होगी। आज व्यापार में आपकी कोई बड़ी डील फाइनल होने का योग है। आपको अपने जीवनसाथी से किसी भी बात को छुपाना नहीं चाहिए। ऑफिस में कोई व्यक्ति आपके मान सम्मान को ठेस पहुंचा सकता है।
शुभ अंक-8
शुभ रंग- जामुनी

वृषभ राशि

आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानियों से भरा रहेगा। आप किसी धार्मिक स्थल पर जाने की योजना भी बना सकते हैं। आज आप व्यापार के किसी भी निर्णय को लेने में असमर्थ होंगे। आज आपका रुका हुआ धन वापस मिलने की उम्मीद है।
शुभ अंक-1
शुभ रंग- बैगनी

मिथुन राशि

आज वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। आज कार्यक्षेत्र में आपको किसी महिला मित्र से कोई सरप्राइज मिल सकता है। आज माता को आप ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप कराने लेकर जा सकते हैं। छात्रों के लिए दिन अनुकूल रहने वाला है।
शुभ अंक-7
शुभ रंग- सफ़ेद

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। आज व्यापार के क्षेत्र में आपके शत्रु आपके साथ विश्वासघात करने की कोशिश कर सकते हैं। विद्यार्थियों को आज कमजोर विषयों पर मेहनत करनी होगी, जिससे उनकी सफलता की उम्मीद बढ़ जाएगी।
शुभ अंक-9
शुभ रंग- आसमानी

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। जो लोग सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत हैं,उन्हें सचेत रहना होगा। कोई आपके मन सम्मान को चोट पहुंच सकता है आपको अपने धन का निवेश सोच विचार कर करना चाहिए। आपका कोई पुराना विवाद सुलझ सकता है।
शुभ अंक-4
शुभ रंग- काला

कन्या राशि

आज का दिन सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के लिए उत्तम रहेगा। नौकरी पेशा लोग कार्यक्षेत्र में अत्यधिक दबाव बढ़ने के कारण परेशान हो सकते हैं। आपकी आय के स्रोत बढ़ेंगे। आपको वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगी, वरना चोट लग सकती है।
शुभ अंक- 3
शुभ रंग- हरा

तुला राशि

आज का दिन आपके परिवार के सदस्यों के रिश्तों में मजबूती लेकर आएगा। प्रेम जीवन जी रहे लोग आज अपने साथी को प्रपोज कर सकते हैं। सकारात्मक जवाब मिलने की उम्मीद है, जो लोग किसी नए व्यवसाय की योजना बना रहे हैं, तो उनकी यह इच्छा भी आज पूरी होगी।
शुभ अंक-5
शुभ रंग- नीला

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आप अपने जीवनसाथी को डिनर कराने कही बाहर लेकर जा सकते हैं। आज परिवार में किसी सदस्य के विवाह में आ रही समस्या समाप्त होगी। अगर आपने कोई गलती की है तो जितनी जल्दी हो सके माफी मांग लें,
शुभ अंक-9
शुभ रंग- भूरा

धनु राशि

आज का दि आपके लिए शुभ रहेगा। आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आज आप अपने कुछ पुराने झगड़े झंझटों से मुक्त हो जाएंगे। कार्यक्षेत्र में माहौल आपके मुताबिक रहेगा, जिससे काम में मन लगेगा। आज विद्यार्थियों को अपना ध्यान को पढ़ाई की ओर मोड़ना होगा।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- केसरिया

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए फलदायक रहने वाला है। आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आज आप अपने मन में चल रहे कुछ समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे। आपको अपनी सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी।
शुभ अंक- 4
शुभ रंग- लाल

कुंभ राशि

आज का दिन आपके लिए खर्चा भरा रहेगा। आज ऑफिस में आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी। बिजनेस और व्यवसाय कर रहे लोगों को किसी डील के फाइनल हो सकता है। प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने साथी को प्रपोज कर सकते हैं।
शुभ अंक- 2
शुभ रंग- नारंगी

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों की अपने जीवनसाथी से कुछ मुश्किलें बढ़ सकती हैं। आज विद्यार्थियों का पढ़ाई में खूब मन लगेगा। आज कार्यक्षेत्र में प्रगति देखने को मिल सकती है।
शुभ अंक-3
शुभ रंग- पीला

Related posts