08 जून 2024: आज का राशिफल, आज का दिन इन राशि वालों के लिए रहेगा बेहद खास

08 जून 2024, आज का राशिफल, 08 June 2024, today's horoscope,

शुक्रवार का दिन सभी राशियों की लव लाइफ के लिए बेहद खास रहने वाला है। इस दिन चंद्र देव वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में गोचर करेंगे। इससे कई राशि के जातकों को प्रेम संबंध में सफलता मिलेगी। वहीं कई राशि के जातकों को मनचाहा प्यार मिल सकता है।

मेष राशिफल

आज का दिन आपके लिए उन्नति भरा रहेगा।आज आपके व्यापार की कोई महत्वपूर्ण योजना सफल होगी। आज आप अपने पुराने कर्ज उतारने में सफल रहेंगे। यदि किसी को धन उधार दिया हुआ था, तो वह भी आज आपको वापस मिल सकता है।
शुभ अंक-2
शुभ रंग-काला

वृष राशिफल

आज का दिन आपके लिए शुभ समाचार देने वाला रहेगा। आज आपको किसी भी मामले में अतिवादी होने से बचना होगा। आज आपके किसी परिवार के सदस्य से आपको भला बुरा भी सुनने को मिल सकता है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।
शुभ अंक-9
शुभ रंग-बैगनी

मिथुन राशिफल

आज आप अपने घर व व्यापार के लिए कुछ उम्मीदें सजा कर रखेंगे। जीवनसाथी के साथ आज किसी बात पर बहस हो सकती है। छात्रों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है, परीक्षा में सफलता मिलेगी। आज आपको अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखने की जरूरत है।
शुभ अंक-1
शुभ रंग-केसरिया

कर्क राशिफल

आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायक रहेगा। व्यापार में आज एक के बाद एक काम आपके हाथ में आते रहेंगे। जो विद्यार्थी विदेश जाकर पढ़ाई करना चाहते हैं, उनके लिए दिन उत्तम रहेगा। संतान के विवाह में आ रही बाधा दूर होगी।
शुभ अंक-3
शुभ रंग-ग्रे

सिंह राशिफल

आज आप अपने व्यापार की कुछ नयी परियोजनाओं का आरंभ करेंगे। आज आप किसी जमीन की खरीदारी में अपने धन का निवेश कर सकते है।आप अपने माता-पिता के साथ कुछ अहम मुद्दों पर बातचीत में समय व्यतीत करेंगे। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।
शुभ अंक-1
शुभ रंग-नीला

कन्या राशिफल

आज आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा। आज आप अपना समय दोस्तों के साथ मौज मस्ती में व्यतीत करेंगे। व्यापार में आज आप कुछ धन व्यय करेंगे। कुछ धन शुभ कार्य पर भी खर्च करेंगे।आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना है।
शुभ अंक-2
शुभ रंग-लाल

तुला राशिफल

आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। आजीविका के क्षेत्र में कार्यरत लोगों को आज उत्तम अवसर प्राप्त होंगे। कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय परिवार के सदस्यों की सलाह अवश्य लें। विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा में आवेदन किया था, तो आज उसमें सफलता प्राप्त होगी।
शुभ अंक-9
शुभ रंग-पीला

वृश्चिक राशिफल

आज का दिन आपके लिए कुछ व्यस्तता भरा रहेगा। परिवार में आज एक के बाद एक लाभ के अवसर आते रहेंगे। नौकरी में आपके प्रतिद्वंदी आपका सिर दर्द बने रहेंगे। जीवन में किसी महत्वपूर्ण परिवर्तन के होने के योग बनते दिख रहे हैं, जो आपको लाभ दिलाएगी।
शुभ अंक-6
शुभ रंग-आसमानी

धनु राशिफल

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। आज आप जिस भी कार्य को करेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। नौकरी में आपको सफलता मिल सकती है। किसी भी कार्य को करने से पहले उसके बारे में बारीकी से जान ले, अन्यथा आप परेशानी में पड़ सकते हैं।
शुभ अंक-5 शुभ रंग-नारंगी

मकर राशिफल

आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रहेगा। आप व्यापार में किसी डील को फाइनल कर सकते हैं। ननिहाल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है।आज आप अपने पिता की सेहत का विशेष ध्यान दें, हो सके तो किसी चिकित्सक से दिखा दे।
शुभ अंक-8
शुभ रंग-सफ़ेद

कुंभ राशिफल

आज आपका स्वास्थ्य कुछ नरम- गरम रह सकता है। यदि कोई कष्ट हो, तो तुरंत डॉक्टरी सलाह अवश्य लें। व्यापार में भी आज आप किसी के बहकावे में नहीं आए। आप किसी सामाजिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं। आपके आस पड़ोस में कोई वाद विवाद होता है।
शुभ अंक-4
शुभ रंग-हरा

मीन राशिफल

आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। आज आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं। आज आप किसी व्यापार को चलाने का मन बना सकते है। माता पिता के सहयोग से किए गए सभी कार्यों में आज आपको सफलता प्राप्त होगी।
शुभ अंक-7
शुभ रंग-जामुनी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts