मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत की ये थी वजह, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

मलाइका अरोड़ा, पिता की मौत, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, बड़ा खुलासा, अमृता अरोड़ा, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, अनिल कुलदीप मेहता, Malaika Arora, father's death, postmortem report, big revelation, Amrita Arora, postmortem report, Anil Kuldeep Mehta,

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता अनिल कुलदीप मेहता ने बुधवार को आत्महत्या कर ली, उनकी मौत से सनसनी मच गई है। इस दौरान पूरी इंडस्ट्री एक्ट्रेस और उनके परिवार के साथ खड़ी नजर आई। अब उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है जिसमें मौत की असली वजह का खुलासा हुआ है। वहीं आज उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है जिसमें कई बी-टाउन सेलेब्स पहुंचे।

मलाइका अरोड़ा के पिता ने छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। हादसे के बाद पुलिस ने उनके पिता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, जिसकी रिपोर्ट सामने आ गई है। न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूज पोर्टल को एक सूत्र ने बताया कि रिपोर्ट में अनिल की मौत की वजह कई चोटें बताई गई हैं। हालांकि, पुलिस ने खुद अभी ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में अनिल मेहता को अनिल अरोड़ा के नाम से जाना जाता था। उन्होंने 11 सितंबर को बांद्रा स्थित अपने आयशा मैनर अपार्टमेंट की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। वह अपनी पत्नी जॉयस पॉलीकार्प के साथ रहते थे। मुंबई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, जॉयस ने मुंबई पुलिस को दिए बयान में बताया कि उन्होंने अपनी दोनों बेटियों से आखिरी बार फोन पर बातचीत में कहा था कि अब मैं थक चुका हूं।

मलाइका के पिता का हुआ अंतिम संस्कार

मलाइका अपने पिता अनिल अरोड़ा के अंतिम संस्कार के लिए अपनी मां और बेटे अरहान के साथ सांताक्रूज हिंदू श्मशान घाट पहुंची थीं। इसके साथ ही अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा के साथ, सोहेल खान, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, फराह खान समेत कई अन्य फिल्मी सितारे भी श्मशान घाट पहुंचे। इस दौरान सभी ने शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts