वेलकम 3: शूटिंग के बीच में इस सुपरस्टार ने छोड़ा अक्षय कुमार का साथ

बड़े मियां छोटे मियां जैसी एक्शन फिल्म के बाद अक्षय कुमार कॉमेडी मूवीज की तरफ रुख करते नजर आएंगे। आने वाले समय में उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म वेलकम टू जंगल (Welcome To The Jungle) और हाउसफुल 5 रिलीज होने वाली हैं। इस बीच वेलकम 3 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने शूटिंग के बीच वेलकम टू जंगल से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। आइए जानते है कि किस वजह से संजय ने अक्षय की इस फिल्म को छोड़ दिया है।

संजय दत्त वेलकम 3 से हुए बाहर
बीते साल सितंबर के महीने में वेलकम की तीसरी किस्त यानी वेलकम टू द जंगल का मजेदार अनाउंसमेंट वीडियो रिलीज किया गया था। जिसमें संजय दत्त सहित फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की झलक देखने को मिली थी। अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में ये बताया गया है कि संजय ने शूटिंग के बीच में इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट में बार-बार फेरबदल और शूटिंग शेड्यूल में बदलाव को लेकर खलनायक अभिनेता काफी परेशान होने लगे थे और इसी कारण उन्होंने वेलकम 3 को छोड़ा दिया है। ऐसे में माना जा रहा कि अक्षय कुमार की इस कॉमेडी फिल्म के लिए ये एक बड़ा झटका है।

वेलकम टू द जंगल से संजय दत्त अगर सच में बाहर हो गए हैं तो यकीनन तौर पर फैंस के हाथ मायूसी लगने वाली है। क्योंकि कॉमेडी मूवीज में संजय किस तरह से अपने अभिनय का कमाल दिखाते हैं, उसे हम सब ने धमाल, आल द बेस्ट और मुन्ना भाई एमबीबीएस जैसी कई शानदार फिल्मों में पहले भी कई बार देखा है।

हाउसफुल 5 से भी बाहर हुआ था ये एक्टर
संजय दत्त से पहले अक्षय कुमार की एक कॉमेडी फिल्म फ्रेंचाइजी हाउसफुल 5 भी सुपरस्टार अनिल कपूर के बाहर होने की वजह से चर्चा में रही। बता दें कि वेलकम 3 इस साल क्रिसमस के मौके पर बड़े पर रिलीज होनी है।

Related posts