कुमकुम भाग्य: शो में विलेन बनकर एंट्री लेगा ये एक्टर, बर्बाद हो जाएगी पूर्वी और आरवी की जिंदगी

कुमकुम भाग्य, विलेन बनकर एंट्री लेगा ये एक्टर, पूर्वी, आरवी, आरुष श्रीवास्तव, Kumkum Bhagya, this actor will enter as a villain, Poorvi, RV, Aarush Srivastava,

मुंबई: कुमकुम भाग्य काफी पॉपुलर सीरियल है और काफी समय से टीवी पर आ रहा है। शो को चलते हुए 10 साल से भी ज्यादा हो गए हैं। शो की शुरुआत श्रीति झा और शब्बीर आहलूवालिया से हुई थी। पिछले साल इसमें लीप आया था, जिसके बाद अबरार काजी, राची शर्मा ने इसमें एंट्री की थी। अब सीरियल में पूर्वी और राजवंश की कहानी दिखाई जा रही है। जल्द ही शो में एक नए किरदार की एंट्री हो रही है, जिसका नाम आरुष श्रीवास्तव है।

कुमकुम भाग्य में विलेन के रोल में नजर आएंगे आरुष श्रीवास्तव

कुमकुम भाग्य में विलेन के रोल में नजर आएंगे आरुष श्रीवास्तव। आरुष की एंट्री से आरवी और पूर्वी की जिंदगी में उथल-पुथल मच जाएगी। वो अपनी गर्लफ्रेंड से बदला लेने के लिए उनकी जिंदगी में आया है। एक्टर ने कहा, ये पहली बार नहीं है जब मैं निगेटिव रोल प्ले कर रहा हूं।

हालांकि, मेरे किरदार साहिल की अपनी अलग खूबियां हैं। मैं अबरार, राची और सृष्टि के साथ शूटिंग का लुत्फ उठा रहा हूं। मैं यह जरूर कहूंगा कि हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री हमारी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री से अलग है और हम साथ में बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं।

आरुष श्रीवास्तव ने इन शोज में किया है काम

आरुष श्रीवास्तव ने आगे कहा, मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरी एंट्री से कुछ अलग स्वीकार कर पाएंगे। साथ ही, यह दर्शकों को कहानी से बांधे रखेगा। आरुष ने कई सीरियल्स में काम किया है, जिनमें नागिर 6, सावी की सवारी, प्रचंड अशोक, पवित्र रिश्ता 2, उडारियां, बेकाबू शामिल हैं।

वहीं, जी टीवी के कुमकुम भाग्य में यह देखना दिलचस्प होगा कि जस्सी कैसे साहिल को आरवी के खिलाफ बड़ा कदम उठाने के लिए उकसाती है। आरवी पर साहिल की गर्लफ्रेंड से छेड़छाड़ का आरोप है और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। क्या आरुष के आने से आरवी की मुश्किलें बढ़ेंगी?

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts