श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ के सामने झुकीं ये बड़ी फिल्में

श्रद्धा कपूर, स्त्री 2, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2, अच्छा प्रदर्शन कर रही, शाहरुख खान, Shraddha Kapoor, Stree 2, Shraddha Kapoor, Rajkumar Rao's film Stree 2, is doing well, Shahrukh Khan,

मुंबई: आज सोमवार (09 सितंबर) को श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 का 26वां दिन है। स्त्री 2 हर वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने अब तक 11 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने फिल्म स्त्री 2 के सामने घुटने टेक दिए हैं। इस फिल्म के अलावा इसने साउथ की तीन मेगा बजट फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है।

आपको बता दें कि फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आई थी। इतने दिनों बाद भी स्त्री का तूफान थम नहीं रहा है। पिछले दिनों के मुकाबले फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई है। पहले दिन से ही ‘स्त्री 2’ बड़े-बड़े रिकॉर्ड तोड़ रही है। ऐसे में ये सिलसिला लगातार जारी है। इसी बीच 25वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं। इसके मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने शाहरुख खान की ‘पठान’ को धूल चटा दी है। साथ ही साउथ की तीन बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए यह 25वें दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ की कमाई को देखकर ऐसा लग रहा है कि कोई नहीं जानता कि फिल्म क्या कमाल दिखाएगी। यह फिल्म पिछले 25 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचा रही है, जो अभी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। 25वें दिन भी फिल्म ने लगभग उतनी ही कमाई की है, जितनी 13वें दिन की थी। ऐसे में साफ है कि फिल्म का जादू और भी ज्यादा देखने को मिलने वाला है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts