कैंसर से पीड़ित लोगों को समर्पित एक विशेष श्रद्धांजलि में Manish Malhotra ​​के लिए वॉक करेंगी ये अभिनेत्रियां

कैंसर, विशेष श्रद्धांजलि, अभिनेत्रियां, कश्यप मनीष मल्होत्रा, फिल्म निर्माता, ताहिरा कश्यप मनीष मल्होत्रा, अभिनेत्री सोनाली, cancer, special tribute, actresses, Kashyap Manish Malhotra, filmmaker, Tahira Kashyap Manish Malhotra, actress Sonali,

मुंबई: फिल्म निर्माता और लेखिका ताहिरा कश्यप मनीष मल्होत्रा ​​के आगामी फैशन शो के लिए वॉक करने वाली हैं, जिसमें कैंसर से पीड़ित लोगों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। प्रसिद्ध डिजाइनर द्वारा आयोजित इस शो में कश्यप के साथ अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे और हिना खान भी कार्यक्रम के मुख्य चेहरे के रूप में शामिल होंगी।

ताहिरा कश्यप मनीष मल्होत्रा ​​के फैशन शो के लिए वॉक करेंगी। यह अवधारणा कैंसर से पीड़ित लोगों पर केंद्रित है और शो के मुख्य भाग में इन तीन महिलाओं को दिखाया जाएगा।” इन शक्तिशाली महिलाओं के अलावा, बॉलीवुड सितारे कार्तिक आर्यन और त्रिप्ति डिमरी भी रैंप पर वॉक करेंगी। हालांकि, मुख्य आकर्षण ताहिरा, सोनाली और हिना की भागीदारी होगी, जो सभी इस कारण से व्यक्तिगत रूप से जुड़ी हुई हैं।

जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि ताहिरा कश्यप को उनके दाहिने स्तन में स्टेज 0 ब्रेस्ट कैंसर, जिसे डक्टल कार्सिनोमा इन सीटू (DCIS) के रूप में भी जाना जाता है, का पता चला था।

इसी तरह, सोनाली बेंद्रे को 2018 में स्टेज 4 मेटास्टेटिक कैंसर का पता चला था, जिसका न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा था और 2021 में इसमें सुधार हुआ। हिना खान, जिन्होंने हाल ही में जून 2024 में स्टेज 3 स्तन कैंसर का निदान होने की बात कही है, सोशल मीडिया पर अपनी यात्रा का दस्तावेजीकरण कर रही हैं, अपने प्रशंसकों को अपने चल रहे उपचार के बारे में सूचित कर रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts