अनंत-राधिका की शादी में हुई खूब मस्ती, दूल्हे ने पकड़ी ऑरी की नाक; इनसाइड फोटो हुई वायरल

अनंत-राधिका, खूब मस्ती हुई, इनसाइड फोटो हुई वायरल, खींची ऑरी की नाक, अनंत अंबानी, नीता अंबानी, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी, इंस्टाग्राम, Anant-Radhika, had a lot of fun, inside photo went viral, pulled Auri's nose, Anant Ambani, Nita Ambani, businessman Mukesh Ambani, Instagram,

अनंत अंबानी ने खींची ऑरी की नाक: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट से शादी कर ली। उनकी शादी का समारोह कई दिनों तक चला जिसमें देश-विदेश से बड़े-बड़े मेहमानों के साथ-साथ हॉलीवुड और बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल हुईं। उनकी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

अनंत-राधिका की शादी में ऑरी ने खूब मस्ती की

इस बीच, अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स के साथ स्पॉट होने वाले और तस्वीरें शेयर करने वाले ऑरी भी इस शादी में शामिल हुए और उन्होंने शादी की कई तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए। हाल ही में ऑरी ने अपने इंस्टाग्राम पर अनंत के साथ कुछ बेहद प्यारी और मजेदार तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। तस्वीरों को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी में कितनी मस्ती हुई होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

ओरी ने अनंत अंबानी के साथ की मस्ती

शेयर की गई पहली फोटो में ओरी अनंत के साथ अपना सिग्नेचर पोज देते और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी और तीसरी फोटो में दूल्हे राजा ओरी की नाक खींचते नजर आ रहे हैं। इन क्यूट तस्वीरों को पोस्ट करते हुए ओरी ने कैप्शन में लिखा, ‘ओरी स्टॉक्स’। उन्होंने स्टॉक्स वाली दो इमोजी भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस कमेंट कर दोनों की दोस्ती की तारीफ भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

फैंस को दोनों की दोस्ती खूब पसंद आ रही है

तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा, ‘दोस्ती ऐसी ही होती है’। दूसरे ने लिखा, ‘भाई मैं तुमसे मिलना चाहता हूं’। ओरी के अलावा मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, ईशा अंबानी और अंबानी और मर्चेंट परिवार के सभी सदस्यों के साथ-साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारे भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की सभी रस्मों में शामिल हुए। शादी में जॉन सीना, निक जोनास, किम कार्दशियन और ख्लो कार्दशियन जैसे सितारे भी मौजूद थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

शादी में पूरा बॉलीवुड-हॉलीवुड मौजूद था

शादी समारोह में शाहरुख खान, सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, रेखा समेत कई बॉलीवुड सितारे मौजूद थे। सभी ने अपने वेडिंग लुक से फैंस को इंप्रेस किया। सभी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts