टेनिस टूर्नामेंट 2024: टेलर फ्रिट्ज़ को 6-2, 7-5 से हराकर टीम यूरोप ने जीत दर्ज की

टेनिस टूर्नामेंट 2024, टेलर फ्रिट्ज़, टीम यूरोप, चार बार, ग्रैंड स्लैम चैंपियन, कार्लोस अल्काराज़, टेनिस टूर्नामेंट, Tennis Tournament 2024, Taylor Fritz, Team Europe, four-time, Grand Slam champion, Carlos Alcaraz, Tennis Tournament,

बर्लिन: चार बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन कार्लोस अल्काराज़ ने टेलर फ्रिट्ज़ को 6-2, 7-5 से हराया, जिससे टीम यूरोप ने लेवर कप टेनिस टूर्नामेंट में टीम वर्ल्ड को 13-11 से हराया। अल्काराज़ ने दूसरे सेट के 11वें गेम में यूएस ओपन उपविजेता फ्रिट्ज़ की सर्विस तोड़ी और फिर अपनी सर्विस बचाकर मैच जीत लिया और टीम यूरोप की जीत सुनिश्चित की।

तीन दिवसीय मैच के तीसरे और अंतिम दिन से पहले, टीम वर्ल्ड 8-4 की बढ़त के साथ लगातार तीसरा खिताब जीतने के करीब थी। टीम यूरोप ने रविवार को वापसी की, जब अल्काराज़ और कैस्पर रूड ने डबल्स में बेन शेल्टन और फ्रांसेस टियाफ़ो की यूएस जोड़ी को 6-2, 7-6 से हराया।

इसके बाद शेल्टन ने ऑस्ट्रेलियन ओपन उपविजेता डेनियल मेदवेदेव को 6-7, 7-5, 10-7 से हराकर टीम वर्ल्ड को फिर से बढ़त दिलाई। टियाफो के पास टीम वर्ल्ड को जीत दिलाने का मौका था लेकिन वह फ्रेंच ओपन के फाइनलिस्ट अलेक्जेंडर ज़ेवरेव से 6-7, 7-5, 10-5 से हार गए। इसके बाद अल्काराज़ ने फ्रिट्ज़ को हराकर टीम यूरोप की जीत पक्की कर दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts