यूपी में तीन हादसों में दस लोगों की मौत, प्रयागराज, शामली और भदोही में हुई घटनाएं

यूपी, दस लोगों की मौत, प्रयागराज, शामली, भदोही, घटनाएं, मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत, UP, ten people died, Prayagraj, Shamli, Bhadohi, incidents, three youths riding a motorcycle died,

यूपी में सोमवार को तीन हादसों में दस लोगों की मौत हो गई। ये हादसे प्रयागराज, शामली और भदोही में हुए। प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। शामली में तीन और भदोही में दो की मौत हो गई।

यूपी में सोमवार को तीन हादसों में दस लोगों की मौत हो गई। ये हादसे प्रयागराज, शामली और भदोही में हुए। प्रयागराज के सरायममरज इलाके में सोमवार को टैंकर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की जान चली गई। शामली जिले में सोमवार को हरियाणा परिवहन निगम की तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गई। भदोही में वाराणसी रोड पर समालकोट में बाइक सवार ने सब्जी के ठेले को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत

शामली जिले में सोमवार को हरियाणा परिवहन निगम की तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी अमरदीप मौर्य ने बताया कि कैराना थाना क्षेत्र में कैराना बाईपास मार्ग पर हरियाणा परिवहन निगम की तेज रफ्तार बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार आसिम (19), आसिफ (20) और आसिफ रफीक (22) गंभीर रूप से घायल हो गए। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

चालक अपना वाहन लेकर फरार

मौर्य ने बताया कि हादसे के बाद बस चालक अपना वाहन लेकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, भदोही जिले के चौरी क्षेत्र में भदोही-वाराणसी मार्ग पर समालकोट में एक बाइक सवार ने सब्जी के ठेले को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि चौरी बाजार के चकभुईधार निवासी रवि गुप्ता (30) ठेले पर सब्जी बेचते हैं।

रविवार देर रात वह सब्जी बेचकर घर लौट रहे थे, तभी चौरी बाजार के समालकोट में तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। घटना में सब्जी विक्रेता और बाइक चालक दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक चालक अमृत लाल राय (50) रामरायपुर कोतवाली भदोही और रवि गुप्ता को भदोही के महाराजा बलवंत सिंह अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

प्रयागराज में सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

प्रयागराज के सरायममरेज क्षेत्र में सोमवार को मोटरसाइकिल के टैंकर से टकरा जाने से मोटरसाइकिल सवार एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के सोरो पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल के टैंकर से टकरा जाने से बाइक सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में विकास (25), सुम्मेरी (60), नमकीन की पत्नी जनता (34), बेटा दीवाना (7), बेटी लक्ष्मी (8 माह) शामिल हैं। सभी मृतक जौनपुर जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के चौकी खुर्द क्षेत्र के निवासी थे। मृतक एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद एक ही मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे, तभी जौनपुर की ओर से आ रहे एक टैंकर ने सभी को कुचल दिया। पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts