Spirit Release Date: प्रभास की फिल्म Spirit की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन करेंगे संदीप रेड्डी वांगा

Spirit Release Date, प्रभास, फिल्म Spirit, रिलीज डेट, ऐलान, संदीप रेड्डी वांगा, एनिमल फिल्म, संदीप रेड्डी वांगा प्रभास, Spirit Release Date, Prabhas, Film Spirit, Release Date, Announcement, Sandeep Reddy Vanga, Animal Film, Sandeep Reddy Vanga Prabhas,

Prabhas Upcoming Movie Spirit Update: बाहुबली के किरदार से घर-घर में पॉपुलर हो चुके प्रभास की आने वाली फिल्म Spirit इन दिनों काफी चर्चा में है। इस फिल्म (Spirit Movie) की घोषणा के बाद से ही प्रभास के फैंस प्रभास की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एनिमल फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद संदीप रेड्डी वांगा एक बार फिर दर्शकों के लिए एक्शन थ्रिलर फिल्म (Spirit Movie) लेकर आ रहे हैं और उनकी यह फिल्म बाहुबली यानी प्रभास के साथ है। संदीप वांगा रेड्डी का हाल ही में एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें संदीप वांगा रेड्डी ने फिल्म को लेकर एक घोषणा की है। आइए जानते हैं प्रभास की फिल्म Spirit से जुड़ी कुछ अहम जानकारी।

प्रभास की फिल्म Spirit पर अपडेट

काफी समय से खबरें आ रही थीं कि संदीप रेड्डी वांगा प्रभास के साथ Spirit Movie पर काम कर रहे हैं। जिसे लेकर ताजा अपडेट सामने आई है। जिसके मुताबिक एनिमल मूवी के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा प्रभास के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट की रिलीज डेट 23 अक्टूबर 2024 (प्रभास बर्थडे) को प्रभास के जन्मदिन पर एक ऑडियो के जरिए अनाउंस कर सकते हैं। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो प्रभास के जन्मदिन यानी 23 अक्टूबर के मौके पर ही पता चलेगा।

कब शुरू होगी स्पिरिट की शूटिंग

संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म स्पिरिट की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग नवंबर-दिसंबर तक शुरू हो जाएगी। अभी सिर्फ संदीप भागा रेड्डी प्रभास के साथ इस फिल्म की कहानी पर चर्चा कर रहे हैं और उन्होंने हां भी कह दिया है। जैसे ही उन्हें समय मिलेगा, वो फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

कब रिलीज होगी प्रभास की फिल्म स्पिरिट

प्रभास की फिल्म स्पिरिट कब रिलीज होगी (स्पिरिट मूवी रिलीज डेट) इस बारे में अभी कोई घोषणा नहीं की गई है, लेकिन खबरों की मानें तो ये फिल्म 2025 (स्पिरिट मूवी कब आएगी) तक रिलीज होगी।

स्पिरिट फिल्म कास्ट

यह तो कन्फर्म हो गया है कि संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म स्पिरिट में प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे, लेकिन उनके अलावा इस फिल्म में और कौन से एक्टर और एक्ट्रेस नजर आएंगे। यह अभी नहीं बताया गया है।

प्रभास की फिल्म स्पिरिट का बजट

गलता पास यूट्यूब चैनल के बारद्वाज रंगन से बात करते हुए संदीप ने दबाव से निपटने पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बजट (स्पिरिट मूवी प्रभास बजट) को लेकर भी चिंतित हैं, तो फिल्ममेकर ने कहा कि- मैं फिल्म के बजट को लेकर चिंतित नहीं हूं। प्रभास और मैं साथ मिलकर काम करके आसानी से बजट रिकवर कर लेंगे। अगर टीजर, ट्रेलर और गाना सब अच्छा रहा तो हम ओपनिंग डे पर ही 150 करोड़ रुपए तक की कमाई (स्पिरिट मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1) कर सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की फिल्म स्पिरिट का कुल बजट 300 प्लस बताया जा रहा है, जो अपने आप में काफी बड़ा बजट है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts