सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- वक्फ बोर्ड तो बहाना है, जमीन बेचना ही लक्ष्य है

वक्फ अधिनियम संशोधन विधेयक, भाजपा नीत, एनडीए सरकार, समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव, संशोधन की आड़, जमीनों को बेचने की कोशिश, सोशल मीडिया पोस्ट, रक्षा, रेलवे, नजूल, वक्फ बोर्ड, Waqf Act Amendment Bill, BJP led, NDA government, Samajwadi Party chief Akhilesh Yadav, attempt to sell land under the guise of amendment, social media post, defense, railway, Nazul, Waqf Board,

नई दिल्ली। वक्फ अधिनियम संशोधन विधेयक को लेकर भाजपा नीत एनडीए सरकार पर हमला बोलते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा कि संशोधन की आड़ में भाजपा वक्फ बोर्ड की जमीनों को बेचने की कोशिश कर रही है और भाजपा में ‘जनता’ की जगह ‘जमीन’ जोड़ देनी चाहिए। एक्स पर सोशल मीडिया पोस्ट पर इसे आगे बढ़ाते हुए यादव ने लिखा, “वक्फ बोर्ड के ये सारे संशोधन तो बहाना है, रक्षा, रेलवे और नजूल की जमीनों को बेचना ही लक्ष्य है।”

हमला बोलते हुए यादव ने लगाए गंभीर आरोप

 हमला बोलते हुए यादव ने आरोप लगाया कि वक्फ विधेयक में संशोधन भाजपा के हित में जारी किया गया है और यह भाजपा को लाभ पहुंचाने वाली योजनाओं की श्रृंखला की एक और कड़ी मात्र है। ट्वीट में आगे कहा गया है, “रक्षा भूमि, रेलवे भूमि और नजूल भूमि के बाद, वक्फ बोर्ड की भूमि ‘भाजपा के लाभ के लिए योजनाओं’ की श्रृंखला की एक और कड़ी है।

भाजपा खुलकर क्यों नहीं लिखती

‘भाजपा के हित में जारी’।” सपा प्रमुख ने आगे मांग की कि वक्फ बोर्ड की जमीन नहीं बिकने की “लिखित गारंटी” दी जानी चाहिए। ट्वीट में आगे कहा गया है, “वक्फ बोर्ड की जमीन नहीं बिकने दी जाएगी, लिखित गारंटी दी जानी चाहिए।” सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने आगे हमला करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को अपने नाम में ‘जनता’ की जगह ‘जमीन’ जोड़ लेना चाहिए, क्योंकि वे एक रियल एस्टेट कंपनी की तरह काम कर रहे हैं।

एक रियल एस्टेट कंपनी की तरह काम कर रही है भाजपा

भाजपा एक रियल एस्टेट कंपनी की तरह काम कर रही है। उसे अपना नाम बदलकर ‘जनता’ की जगह ‘जमीन’ जोड़ लेना चाहिए: भारतीय जमीन पार्टी #नहीं_चाहिए_भाजपा।” इससे पहले दिन में कांग्रेस के लोकसभा सांसद केसी वेणुगोपाल ने लोकसभा में वक्फ (संशोधन) विधेयक, 2024 पेश किए जाने का विरोध करने के लिए नोटिस दिया। कांग्रेस सांसद हिबी ईडन ने भी विधेयक का विरोध करने के लिए नोटिस दिया। समाजवादी पार्टी भी संसद में वक्फ विधेयक का विरोध करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts