‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर लॉन्च, फैंस बोले- टूटेंगे सारे रिकॉर्ड, जानें रिलीज डेट

सिंघम अगेन, ट्रेलर लॉन्च, ट्रेलर लॉन्च, जानें रिलीज डेट, रोहित शेट्टी, Singham Again, Trailer Launch, Trailer Launch, Know Release Date, Rohit Shetty,

‘सिंघम अगेन’ ट्रेलर रिलीज: रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब उत्साह खत्म हो गया है और ‘सिंघम अगेन’ का 5 मिनट लंबा ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। अजय देवगन, दीपिका पादुकोण से लेकर जैकी श्रॉफ तक 8 बड़े सितारों से सजी यह फिल्म नवंबर में दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ट्रेलर में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम और टाइगर श्रॉफ एसीपी सत्या के किरदार में नजर आ रहे हैं। दोनों किरदार अपने ‘गुरुजी’ सिंघम से बेहद प्रेरित हैं। इस ट्रेलर में जूना सिंघम बने सिंबा (रणवीर सिंह) और सूर्यवंशी (अक्षय कुमार) भी दमदार एंट्री करते नजर आ रहे हैं। धमाकेदार म्यूजिक और स्टंट से भरपूर एंट्री के साथ रोहित शेट्टी ने ट्रेलर में फैन्स का मनोरंजन करने की कोशिश की है।

सबसे दिलचस्प बात यह है कि रामायण-थीम वाली कहानी में, अजय का किरदार भगवान श्री राम के रूप में अपनी पत्नी को बचाने के लिए यात्रा पर आधारित है, जबकि टाइगर श्रॉफ ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है। रणवीर इस कहानी के हनुमान हैं और अक्षय जटायु के रोल में हैं। जैकी श्रॉफ और अर्जुन कपूर ने भी अपनी खलनायक भूमिकाओं से लोगों को प्रभावित किया है।

‘सिंघम अगेन’ के धमाकेदार ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि ये फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। और इतिहास बनेगा। 4 मिनट 58 सेकेंड के ट्रेलर को देखने के बाद अक्षय कुमार से लेकर टाइगर श्रॉफ तक पूरी स्टारकास्ट की तारीफ हो रही है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts