रायबरेली में कई नामी फर्मों के दफ्तरों पर एसआईबी का छापा, दस्तावेज जब्त

रायबरेली, एसआईबी का छापा, दस्तावेज जब्त, जीएसटी एसआईबी, डिप्टी कमिश्नर अजीत कुमार सिंह, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, पीसीआई इंफ्रा प्रोजेक्ट, Rae Bareli, SIB raid, documents seized, GST SIB, Deputy Commissioner Ajit Kumar Singh, electronic devices, PCI infra project,

रायबरेली। वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) की विशेष जांच शाखा (एसआईबी) की टीम ने गुरुवार को रायबरेली में बड़ी छापेमारी की। कई घंटे तक चले इस छापेमारी अभियान में टीम ने बड़े उद्योगों और उनसे जुड़े दफ्तरों में दस्तावेज खंगाले। अधिकारियों ने जांच के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही है। बताया गया है कि शिकायतों के आधार पर यह छापेमारी की जा रही है।

जीएसटी एसआईबी के डिप्टी कमिश्नर अजीत कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम ने जिले के औद्योगिक आस्थान स्थित एक लोहा फैक्ट्री पर छापा मारा। यहां जांच करते हुए टीम ने दस्तावेज सील कर जब्त कर लिए। टीम ने मालसन इंटरप्राइजेज नाम की बड़ी फैक्ट्री के दफ्तर से लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी जब्त किए हैं।

इसके अलावा एसआईबी ने पीसीआई इंफ्रा प्रोजेक्ट के दफ्तर पर भी छापा मारा और उसके दस्तावेज जब्त किए गए। एसआईबी के डिप्टी कमिश्नर अजीत कुमार सिंह ने बताया कि कुछ कर चोरी की खरीद-फरोख्त की सूचना मिलने पर यह छापेमारी की गई। दस्तावेजों की जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts