शर्मनाक: मानसूनी बिजली गिरने से युवक की मौत, शव को नगर पालिका के कचरा वाहन में ले जाया गया

शर्मनाक, मानसूनी बिजली, युवक की मौत, शव, नगर पालिका, कचरा वाहन, बारिश का सिलसिला शुरू, मध्य प्रदेश, बारिश, अचानक तेज गर्जना, साथ बिजली गिरी, Shameful, monsoon lightning, death of a young man, dead body, municipality, garbage vehicle, rain series started, Madhya Pradesh, rain, sudden thunder, lightning struck,

पन्ना। मध्य प्रदेश में मानसून की बारिश का सिलसिला शुरू हो गया है। तेज गरज-चमक के साथ हो रही बारिश के बीच प्रदेश के कई जिलों से बिजली गिरने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में पन्ना में दो युवक बिजली की चपेट में आ गए। जिसमें से एक की दर्दनाक मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं इस घटना के बाद नगर पालिका की शर्मनाक करतूत सामने आई है।

अचानक तेज गर्जना के साथ बिजली गिरी

जानकारी के अनुसार राज वर्मा (20) और रेहान खान (18) दोनों निवासी गाड़ीखान रानीगंज कल शाम धर्म सागर तालाब के किनारे टहल रहे थे। बारिश के कारण दोनों युवक पेड़ के नीचे खड़े हो गए। तभी अचानक तेज गर्जना के साथ बिजली गिरी। ये दोनों युवक इसकी चपेट में आ गए। जिसमें राज वर्मा की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं रेहान खान गंभीर रूप से घायल हो गया और दर्द से तड़प रहा था।

घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया

लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई और घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने नगर पालिका के अधिकारियों को फोन कर मृतक के शव को अस्पताल ले जाने के लिए शव वाहन की मांग की, जिनको नगर पालिका कर्मचारी से संपर्क करने की सलाह दी गई। संपर्क करने पर शव वाहन की जगह कचरा वाहन भेजा गया और मृतक राज वर्मा के शव को उसी कचरा वाहन में जिला अस्पताल ले जाया गया और जांच के बाद पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया।

शर्मनाक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

आपको बता दें कि शव को कचरा वाहन में ले जाने की शर्मनाक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर लोगों द्वारा नगर पालिका की कड़ी निंदा की जा रही है। लोग यहां तक ​​कह रहे हैं कि नगर पालिका मृतक को सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक भी नहीं कर पाई और इसलिए उसे कचरा वाहन में ले जाया गया। जबकि नगर पालिका के पास बाकायदा शव वाहन भी उपलब्ध है, इसके बावजूद ऐसी शर्मनाक हरकत सामने आई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts