मुंबई में आग: दुकान में लगी आग, एक ही परिवार के सात लोग जलकर मरे

मुंबई में आग, बीएमसी, चेंबूर इलाका, रविवार सुबह, सिद्धार्थ कॉलोनी, ग्राउंड फ्लोर, fire in mumbai, bmc, chembur area, sunday morning, siddharth colony, ground floor,

मुंबई में आग: मुंबई के चेंबूर इलाके में रविवार सुबह एक दुखद घटना घटी। यहां एक दुकान में आग लग गई और पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में एक ही परिवार के सात लोग जलकर मर गए। मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं।

बीएमसी के मुताबिक, यह घटना सुबह 5:20 बजे चेंबूर इलाके की सिद्धार्थ कॉलोनी में हुई। आग सबसे पहले घर के ग्राउंड फ्लोर पर दुकान में लगे बिजली के तारों और दूसरे उपकरणों में लगी। इसके बाद आग ने ऊपरी मंजिल को भी अपनी चपेट में ले लिया।

जिसका इस्तेमाल आवास के तौर पर किया जाता था। दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि इस घटना में पांच लोग झुलस गए। उन्हें राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान पेरिस गुप्ता (7), नरेंद्र गुप्ता (10), मंजू प्रेम गुप्ता (30), प्रेम गुप्ता (30), अनीता गुप्ता (30), विधि छेदीराम गुप्ता (15) और गीता देवी धर्मदेव गुप्ता (60) के रूप में हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts