सेंगोल विवाद: मायावती ने सेंगोल विवाद पर सपा को घेरा, कही ये बड़ी बात

सेंगोल विवाद, मायावती, सपा को घेरा, कही ये बड़ी बात, बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती, समाजवादी पार्टी, सांसद आरके चौधरी, केंद्र सरकार, प्रोटेम स्पीकर भर्तृहरि महताब, मोहनलालगंज सीट, Sengol controversy, Mayawati, SP surrounded, said this big thing, Bahujan Samaj Party chief Mayawati, Samajwadi Party, MP RK Chaudhary, Central Government, Protem Speaker Bhartruhari Mahtab, Mohanlalganj seat,

सेंगोल विवाद: बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने समाजवादी पार्टी के सांसद आरके चौधरी द्वारा सेंगोल को संसद में रखे जाने पर की गई टिप्पणी पर निशाना साधा है। मायावती ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि बेहतर होता कि समाजवादी पार्टी देश के कमजोर और उपेक्षित वर्ग के हित में केंद्र सरकार को घेरती। इतना ही नहीं मायावती ने पार्टी नेताओं को सपा की चालों से सावधान रहने को भी कहा है।

सेंगोल विवाद पर बसपा प्रमुख मायावती के विचार

बसपा प्रमुख मायावती ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि सेंगोल को संसद में रखे जाने या न रखे जाने पर बोलने के साथ-साथ सपा के लिए बेहतर होता कि यह पार्टी देश के कमजोर और उपेक्षित वर्ग के हित में और आम जनता के हित के मुद्दों पर भी केंद्र सरकार को घेरती।

सपा की चालबाजियों से सावधान रहें: मायावती

मायावती ने एक्स पर एक अन्य पोस्ट में लिखा कि सच्चाई यह है कि यह पार्टी ऐसे ज्यादातर मुद्दों पर चुप रहती है और सत्ता में आने के बाद कमजोर वर्गों के खिलाफ फैसले लेती है। यह उनके महापुरुषों की भी अनदेखी करती है। इस पार्टी की सभी चालबाजियों से सावधान रहें।

सेनगोल पर क्यों हो रहा है विवाद?

मोहनलालगंज सीट से सपा सांसद आरके चौधरी ने इस संबंध में प्रोटेम स्पीकर भर्तृहरि महताब को पत्र लिखकर संसद भवन में सेंगोल लगाए जाने का विरोध किया था। पत्र में उन्होंने सेंगोल को राजशाही का प्रतीक बताया था और इसकी जगह संविधान की विशाल प्रति लगाने की मांग की थी। सपा सांसद की इस मांग के बाद राजनीति गरमा गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts