रिक्शा चालक ने 17 वर्षीय एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर, तेजाब फेकने की धमकी दी

रिक्शा चालक, ऑटो रिक्शा चालक, 17 वर्षीय एक नाबालिग लड़की, अपहरण, नाबालिग लड़की, प्राथमिकी दर्ज, Rickshaw driver, auto rickshaw driver, a minor girl of 17 years, kidnapping, minor girl, FIR lodged,

ठाणे: ठाणे में ऑटो रिक्शा चालक द्वारा 17 वर्षीय एक नाबालिग लड़की का अपहरण करने और किसी और से संबंध जारी रखने को लेकर उस पर तेजाब फेंकने की धमकी देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मनपाड़ा पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ पोक्सो के धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

नाबालिग लड़की का अपहरण कर तेजाब फेंकने की धमकी दी

पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की का अपहरण करने और किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध जारी रखने को लेकर उस पर तेजाब फेंकने की धमकी देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है। पीड़ित और आरोपी पहले से एक-दूसरे को जानते थे। शनिवार की सुबह करीब 10 बजे कल्याण-शील रोड पर विको नाका के पास आटोरिक्शा चालक नितेश गायकवाड़ ने लड़की को जबरन अपने रिक्शे में खींच कर बिठाया और उसके हेडफोन छीनकर फेंक दिए।

पीड़ित का सिर रिक्शे की लोहे की छड़ से टकराया

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने पीड़ित का सिर रिक्शे की लोहे की छड़ से टकराया और उसे लेकर चला गया। कुछ दूर जाकर गायकवाड़ ने एक पेड़ के नीचे रिक्शा रोका, पीड़ित के हाथ और गला दबाते हुए उसने उस पर किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया।

मामले की चल रही जांच

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने नाबालिग को अपने साथ संपर्क बनाए रखने को कहा और धमकी दी कि अगर उसने ऐसा करने से मना किया तो वह उसकी पढ़ाई बाधित कर देगा और उसके चेहरे पर रसायन फेंक देगा। मनपाड़ा पुलिस थाने ने अपहरण, मारपीट और धमकी से संबंधित विभिन्न धाराओं के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। मामले की जांच चल रही है और अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts