Redmi 13 5G: इन जबरदस्त खूबियों से है लैस, गूगल पर कंसोल लिस्टिंग

Infinix, दमदार स्पीड वाला स्मार्टफोन, रेसिंग एडिशन, खास फीचर्स, Infinix Note 40, इनफिनिक्स, स्मार्टफोन ऐड, Infinix, Smartphone with strong speed, Racing Edition, Special Features, Infinix Note 40, Infinix, Smartphone Ad,

Redmi 13 5g specifications. चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी के सब ब्रांड रेडमी के तहत ऐसे कई स्मार्टफोन है, जो धमाकेदार खासियत में आते हैं। तो वही खासकर भारतीय बाजार के लिए रेडमी ब्रांड जबरदस्त 5G नेटवर्क से लैस फोन को लॉन्च करने का काम कर रही है। हाल ही में एक और कंपनी के द्वारा गूगल प्ले कंसोल पर नए फोन की लिस्टिंग देखी गई है।

5G टेक्नोलॉजी

जिसे ग्लोबल बाजार में लॉन्च करने के बाद भारतीय बाजार में उतार सकती है। दरअसल यहां पर बात कर रहा है Redmi 13 के बारे में कंपनी ने कुछ दिनों पहले ग्लोबल मार्केट में रेडमी 13 4G पेश किया था लेकिन भारतीय बाजार में इसे 5G टेक्नोलॉजी में लॉन्चकरने की तैयारी कर रही है। रेडमी 13 5G को लेकर सामने आया है कि कंपनी ने गूगल प्ले कंसोल लिस्टिंग कर दी है। जिसमें फोन की अहम खासियत सामने आई है।

Redmi 13 5G, गूगल, कंसोल लिस्टिंग, भारतीय बाजार, Redmi 13 5g specifications, redmi 13 5g, google, console listing, indian market, redmi 13 5g specifications,

Redmi 13 5g specifications

दरअसल रेडमी का नया 5G स्मार्टफोन 2406ERN9CC मॉडल नंबर में गूगल पर कंसोल लिस्टिंग देखी गई है, जिससे डिवाइस के मॉडल नंबर में आखिर में C लिखा हुआ है जिसका मतलब है कि यह सबसे पहले चीन में लॉन्च होगा।

2.2 गीगाहर्टज हाई क्लॉक स्पीड

तो वही यहां पर दिखे खासियत की बात करें तो फोन में QTI SM4450 मॉडल नंबर वाला चिपसेट मिल सकता है। यह स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 हो सकता है। यूजर्स को 2.2 गीगाहर्टज की हाई क्लॉक स्पीड मिल सकती है। जबकि ग्राफिक्स के लिए एड्रिनो 613 जीपीयू लगाया जा सकता है।

1080 x 2460 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला कैमरा

इसके अलावा फोन को लेकर गूगल प्ले कंसोल प्लेटफार्म पर सामने आया है, फोन में 1080 x 2460 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 440 पिक्सल डेंसिटी वाला डिस्प्ले मिल सकता है। फोन 6GB रैम मिल सकती है। तो वही ऑपरेटिंग सिस्टम के मामले में रेडमी 13 5जी एंड्राइड 14 और हाइपर ओएस पर आधारित हो सकता है।

इस फोन के डिजाइन की बात करें को मोबाइल का एक फ्रंट इमेज में देखा जा सकता है कि डिवाइस में पंच होल डिजाइन की पेशकश है। फोन के राइट साइड पर पावर बटन और वॉल्यूम बटन हो, तो फोन के बैक पैनल की बात करें तो इसकी डिटेल अभी नहीं मिली है।

Related posts