रश्मिका का एक्सीडेंट हुआ, एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए फैंस को दी जानकारी

रश्मिका, एक्सीडेंट हुआ, एक्ट्रेस, रश्मिका, पुष्पा-2, एक्ट्रेस रश्मिका, Rashmika, accident happened, actress, Rashmika, Pushpa-2, actress Rashmika,

नई दिल्ली। कई फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रश्मिका ने फिल्म पुष्पा से शोहरत हासिल की है। रश्मिका अब पुष्पा-2 को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच रश्मिका के फैंस के लिए एक चिंताजनक खबर आई है। रश्मिका ने अपने एक्सीडेंट की खबर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है।

पोस्ट के मुताबिक, रश्मिका का पिछले महीने एक्सीडेंट हुआ था। रश्मिका ने इस पोस्ट के जरिए अपनी हेल्थ अपडेट दी है। रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, “हैलो, आप कैसे हैं? पिछले कुछ दिनों से मैं सोशल मीडिया या पब्लिक में भी एक्टिव नहीं रही हूं।

इसका कारण यह था कि मेरा एक छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था। डॉक्टर ने मुझे जल्दी ठीक होने के लिए घर पर रहने की सलाह दी थी। अब मैं ठीक हूं। अब जब मैं एक्टिव हो गई हूं, तो मुझे शुभकामनाएं। खुद की देखभाल हमेशा प्राथमिकता होनी चाहिए, क्योंकि जिंदगी बहुत छोटी है।

हम यह नहीं कह सकते कि हमें कल खुशी चुनने का मौका मिलेगा या नहीं।” रश्मिका के इस पोस्ट से फैंस परेशान हैं। फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रश्मिका को अपना ख्याल रखने को कहा है। इस बीच अभी दो दिन पहले ही रश्मिका गणेशोत्सव के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में नजर आई थीं। रश्मिका परली में धनंजय मुंडे के कार्यक्रम में शामिल हुई थीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts