रकुल-जैकी वेडिंग: रकुल-जैकी ने गोवा में रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

रकुल-जैकी वेडिंग, रकुल-जैकी, गोवा, रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें, बॉलीवुड, रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी वेडिंग, बॉलीवुड, Rakul-Jackie wedding, Rakul-Jackie, Goa, got married, pictures revealed, Bollywood, Rakul Preet Singh, Jackie Bhagnani wedding, Bollywood,

रकुल और जैकी ने गोवा के एक होटल में परिवार के सदस्यों और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई।

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी वेडिंग: बॉलीवुड के एक और कपल ने शादी कर ली। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने गोवा में शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं।

रकुल और जैकी ने अपने इंस्टाग्राम पर जॉइंट पोस्ट करके शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कपल बेहद क्यूट लग रहा है। शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए रकुल ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा, “अभी और हमेशा के लिए मेरा। अब दोनों भगनानी।”

रकुल-जैकी की जोड़ी शानदार लग रही है

शादी की तस्वीरों में नई नवेली दुल्हन रकुल और दूल्हे जैकी भगनानी बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। अपने खास दिन पर रकुल प्रीत सिंह पिंक लहंगा पहने नजर आईं, वहीं जैकी भी शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर जो पहली तस्वीर शेयर की है, उसमें जैकी काला चश्मा पहने नजर आ रहे हैं और दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए हैं। रकुल और जैकी के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है।

दूसरी तस्वीर में कपल मंडप में बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में रकुल प्रीत सिंह पीच कलर की चूड़ियां पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को हैवी ज्वैलरी से पूरा किया है।

नवविवाहित जोड़े को मिल रही बधाई

रकुल-जैकी की ये तस्वीरें शेयर करने के बाद कपल को खूब बधाईयां मिल रही हैं। आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रिटीज ने भी उन्हें शादी की बधाई दी। वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज, रितेश देशमुख समेत कई सेलेब्स ने रकुल-जैकी को शादी की बधाई दी।

रकुल और जैकी ने गोवा में परिवार के सदस्यों और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। दोनों ने पहले आनंद कारज यानी सिख परंपरा से शादी की और फिर सिंधी रीति-रिवाज से सात जन्मों के बंधन में बंध गए।

शादी में शामिल हुए कई सेलेब्स

गोवा में रकुल-जैकी की शादी में कई सेलेब्स शामिल हुए। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी गर्भवती पत्नी नताशा दलाल के साथ, रितेश देशमुख, भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप, अर्जुन कपूर और महेश मांजरेकर के साथ कई अन्य सितारे रकुल-जैकी की खुशी में शामिल हुए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts