रेलटेल कंपनी को मिला 81.6 करोड़ रुपये ऑर्डर, कैसा रहा है RailTel के शेयरों का प्रदर्शन

रेलटेल कंपनी, 81.6 करोड़ रुपये ऑर्डर, RailTel के शेयरों का प्रदर्शन, पब्लिक सेक्टर, इन्फॉर्मेशन एंड कम्यूनिकेशन टेक्नोलॉजी, सप्लाई, इंस्टॉलेशन, टेस्टिंग, कमीशनिंग, ऑपरेशन, मेंटेनेंस, रेलटेल कॉर्पोरेशन, नेशनल इन्फार्मेटिक्स सेंटर सर्विसेज इनकॉर्पोरेटेड, RailTel Company, Rs 81.6 crore order, RailTel shares performance, Public Sector, Information and Communication Technology, Supply, Installation, Testing, Commissioning, Operation, Maintenance, RailTel Corporation, National Informatics Center Services Incorporated,

मार्च में रेलटेल ने ग्रेटर मुंबई नगर निगम से 351.95 करोड़ रुपये का वर्क ऑर्डर प्राप्त किया था, जो BMC के हेल्थ डिपार्टमेंट के लिए HMIS की सप्लाई, इंस्टॉलेशन, टेस्टिंग, कमीशनिंग, ऑपरेशन और मेंटेनेंस के लिए था।

नई दिल्ली। पब्लिक सेक्टर की कंपनी रेलटेल कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया को 81.6 करोड़ रुपये का नया ऑर्डर मिला है। कंपनी ने इन्फॉर्मेशन एंड कम्यूनिकेशन टेक्नोलॉजी (ICT) इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए यह ऑर्डर नेशनल इन्फार्मेटिक्स सेंटर सर्विसेज इनकॉर्पोरेटेड (NICSI) से हासिल किया है। बीते शुक्रवार को कंपनी के शेयरों में 0.13 फीसदी की मामूली तेजी देखी गई। यह स्टॉक BSE पर 378.70 रुपये के भाव पर बंद हुआ है। इसके साथ ही कंपनी का मार्केट कैप बढ़कर 12,153 करोड़ रुपये हो गया है। स्टॉक का 52-वीक हाई 491.15 रुपये और 52-वीक लो 123.05 रुपये है।

RailTel Corporation को मिले ऑर्डर से जुड़ी डिटेल

रेलटेल कॉर्पोरेशन (RailTel Corporation) ने एक रेगुलेटरी फाइलिंग में कहा कि ऑर्डर के दायरे में सप्लाई, इंस्टॉलेशन, कॉन्फिगरेशन, कमीशनिंग और इंफ्रास्ट्रक्चर के इंटीग्रेशन के साथ-साथ ऑपरेशन और मेंटेनेंस का कार्य शामिल हैं। कंपनी द्वारा स्टॉक एक्सचेंजों को दी गई जानकारी के अनुसार यह प्रोजेक्ट 31 अगस्त 2024 तक पूरी होने वाली है।

इससे पहले मार्च में रेलटेल ने ग्रेटर मुंबई नगर निगम से 351.95 करोड़ रुपये का वर्क ऑर्डर प्राप्त किया था, जो BMC के हेल्थ डिपार्टमेंट के लिए HMIS की सप्लाई, इंस्टॉलेशन, टेस्टिंग, कमीशनिंग, ऑपरेशन और मेंटेनेंस के लिए था। इसके अलावा, कंपनी को बिहार एजुकेशन प्रोजेक्ट काउंसिल के स्टेट प्रोजेक्ट डायरेक्टर से 130 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला। इसके साथ ही रेलटेल ने इसके पहले ओडिशा में 14 मार्च और 4 मार्च को 114 करोड़ रुपये और 87 करोड़ रुपये के दो ऑर्डर हासिल किए थे।

कैसा रहा है RailTel के शेयरों का प्रदर्शन

पिछले एक महीने में RailTel के शेयरों में करीब 5 फीसदी की तेजी आई है। पिछले 6 महीने में स्टॉक ने 29 फीसदी का रिटर्न दिया है। इस साल अब तक कंपनी के शेयरों में 7 फीसदी की तेजी आई है। पिछले एक साल में स्टॉक ने 188 फीसदी का तगड़ा रिटर्न दिया है। इतना ही नहीं, पिछले दो सालों में इसके निवेशकों को 290 फीसदी का शानदार मुनाफा हुआ है।

Related posts