राधिका मदन ने कहा कि उन्हें पीकू अभिनेता इरफान खान की आती है याद, हो रहा है पछतावा

राधिका मदन, पीकू अभिनेता इरफान खान, टेलीविज़न इंडस्ट्री, एक्ट्रेस डिज्नी+ हॉटस्टार, पटाखा, अंग्रेजी मीडियम, इंटरव्यू, एक्ट्रेस, Radhika Madan, Piku actor Irrfan Khan, Television industry, Actress Disney+ Hotstar, Pataakha, Angrezi Medium, Interview, Actress,

मुंबई। राधिका मदान हाल ही में अक्षय कुमार के साथ सुधा कोंगरा की सरफिरा में नज़र आईं। एक्ट्रेस ने फिल्म में रानी का किरदार निभाया था और अपने अभिनय के लिए खूब तारीफें बटोरी थीं। राधिका मदान ने टेलीविज़न इंडस्ट्री से शुरुआत की और मर्द को दर्द नहीं होता, पटाखा, अंग्रेजी मीडियम, सजनी शिंदे के वायरल वीडियो जैसी फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस डिज्नी+ हॉटस्टार की सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो में भी नज़र आईं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के साथ काम करने को लेकर खुलकर बात की।

अंग्रेजी मीडियम इरफान खान की आखिरी फिल्म थी

अंग्रेजी मीडियम इरफान खान की आखिरी फिल्म थी, जो 2020 में रिलीज हुई थी। एक्टर इरफान खान का 29 अप्रैल, 2020 को निधन हो गया था। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में राधिका मदान ने दिवंगत एक्टर के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया। मदन ने स्वीकार किया कि उन्हें लाइफ ऑफ पाई के अभिनेता इरफान खान से ज्यादा बात न कर पाने का अफसोस है। अभिनेत्री हाल ही में एक दोस्त को फिल्म दिखा रही थीं और सोच रही थीं कि क्या वह फिर कभी ऐसा कुछ कर पाएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhikka Madan (@radhikkamadan)

राधिका मदन ने कहा कि उन्हें पीकू अभिनेता की याद आती है

इसके अलावा, इरफान खान के बारे में, राधिका मदन ने कहा कि उन्हें पीकू अभिनेता की याद आ रही है और उन्हें आश्चर्य हो रहा है कि वह उनसे ज्यादा बात क्यों नहीं कर पाती हैं और उनसे कुछ बातें जानने की कोशिश क्यों नहीं करती हैं। राधिका ने खुलासा किया कि वह सेट पर बहुत शांत रहती थीं और उन्हें स्पेस देने की कोशिश करती थीं।

इरफान को अपने पिता के रूप में देखना चाहती थीं

अभिनेत्री ने केवल अपने किरदार पर ध्यान केंद्रित किया और इरफान को अपने पिता के रूप में देखना चाहती थीं। सरफिरा अभिनेत्री ने सोचा कि फिल्म खत्म होने के बाद उनके पास फिल्मों, अभिनय और शिल्प पर चर्चा करने के लिए उनके साथ बहुत समय होगा। अभिनेत्री ने कहा, “वह बहुत कुछ झेल रहे थे। जब तक मुझसे बात नहीं की जाती, मैं कभी नहीं बोलती।”

साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित हिंदी मीडियम

अंग्रेजी मीडियम 2017 की फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित पहली फिल्म में सबा कमर, दीपक डोबरियाल और नेहा धूपिया ने काम किया था। सीक्वल में राधिका ने इरफान की बेटी का किरदार निभाया है। होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर खान ने भी काम किया है। राधिका मदान और अक्षय कुमार की सरफिरा 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में उतरी। फिल्म को ज्यादातर सकारात्मक समीक्षा मिली। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर इसका प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। अभिनेत्री अगली बार सना में नजर आएंगी और फिल्म का निर्देशन उल्ज के निर्देशक सुधांशु सरिया ने किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts