नोएडा के दो गांवों से किशोर और किशोरी लापता, बच्चों की तलाश में जुटी पुलिस टीम

नोएडा, किशोरी लापता, किशोरी संदिग्ध परिस्थिति, प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी, लालजी मिश्रा नामक, सुनील कुमार, Noida, teenage girl missing, teenage girl under suspicious circumstances, Inspector in charge Vindhyachal Tiwari, named Lalji Mishra, Sunil Kumar,

नोएडा। नोएडा शहर के दो गांवों में रहने वाले एक किशोर और एक किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गए हैं। बच्चों के लापता होने से परिजन परेशान हैं। इस मामले में पीड़ित परिवार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर बच्चों की तलाश करने की मांग की है।

थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि लालजी मिश्रा नामक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह भंगेल गांव में रहता है। पीड़ित के मुताबिक 4 सितंबर की सुबह उसका बेटा रवि मिश्रा उम्र 13 साल घर से खेलने के लिए निकला था और अभी तक वापस नहीं लौटा है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। वहीं किशोर के परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जताई है।

थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-168 स्थित छपरौली गांव में रहता है। पीड़ित के अनुसार उसकी 17 वर्षीय बेटी सात सितंबर से घर से लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने आशंका जताई है कि रिंकू नाम का लड़का लड़की को बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया है। उन्होंने बताया कि लड़की की बरामदगी के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts