ट्यूबवेल पर सो रहे किसान का गला रेतकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

हत्या, ट्यूबवेल, कोतवाली क्षेत्र, अज्ञात लोग, धारदार हथियार, अज्ञात हत्यारे, ट्यूबवैल, Murder, tube well, police station area, unknown people, sharp weapon, unknown killer, tube well,

अलीगढ़। अलीगढ़ के इगलास में कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला अहिवासी में शनिवार रात को वृद्ध किसान की ट्यूबवेल पर सोते समय अज्ञात हत्यारों ने धारदार हथियार से सिर और गर्दन पर प्रहार कर हत्या कर दी। हत्या का कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस इसी सवाल में उलझी है कि हत्या का कारण क्या है? पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ट्यूबवेल पर सोते समय अज्ञात लोगों ने कर दी हत्या

जानकारी के मुताबिक भगवती प्रसाद उर्फ छिंग्गा उम्र 68 साल पेशे से किसान थे। रोजाना की तरह शनिवार की रात को वह घर से खाना खाकर ट्यूबवेल पर सोने के लिए गये थे। तभी रात में अज्ञात लोगों ने उनकी हत्या कर दी। सुबह जब लोग ट्यूबवैल की तरफ गए तो वहां पर भगवती प्रसाद का रक्तरंजित शव पड़ा देखा तो हड़कंप मच गया।

आसपास के लोग भी ट्यूबवेल पर पहुंचे

लोगों ने परिजनों को सूचना दी तो आसपास के लोग भी ट्यूबवेल पर पहुंच गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पूछताछ करने के बाद शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के बेटे मनोज कुमार ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

झाड़फूंक करते थे भगवती प्रसाद, सौ बीघा जमीन के थे मालिक

भगवती प्रसाद 100 बीघा जमीन के मालिक थे। उनके चार बेटे उमेश, बबलू, नारायन और मनोज उर्फ मल्ल हैं। मनोज ने बताया कि उनके पिता किसानी के साथ ही झाड़फूंक भी करते थे। आसपास के गांवों के अलावा अन्य गांवों के लोग उनके पास आते थे। वारदात को लेकर इंस्पेक्टर देवेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि अभी हत्या के बारे में कोई क्लू नहीं मिला है।

रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। जहां पर हत्या हुई वहां फोरेंसिक टीम भेजी गई है। हत्या के बाद साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आरोपियों को पकड़ा जाएगा और जल्द कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts