PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी ने देवी दुर्गा की स्तुति में लिखा ‘गरबा’ गीत ‘एक्स’ पर किया साझा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, दुर्गा की स्तुति, गरबा पेश, प्रतिभाशाली उभरती गायिका, Prime Minister Narendra Modi, Durga's praise, Garba performance, talented emerging singer,

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक ‘गरबा’ गीत साझा किया, जिसे उन्होंने देवी दुर्गा की स्तुति के लिए स्वयं लिखा था। पीएम मोदी ने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘‘मां दुर्गा की भक्ति से जुड़े लोग नवरात्रि के शुभ अवसर पर अलग-अलग तरीकों से यह उत्सव मना रहे हैं।

श्रद्धा और आनंद की इसी भावना में ‘आवती कलाय’ गरबा पेश है जो मैंने उनकी शक्ति और कृपा के लिए उनकी स्तुति के रूप में लिखा है। उनका आशीर्वाद हमेशा हम पर बना रहे।

उन्होंने गरबा गीत गाने और इसकी इतनी मधुर प्रस्तुति के लिए पूर्वा मंत्री को धन्यवाद दिया और उन्हें एक प्रतिभाशाली उभरती गायिका बताया। गरबा एक पारंपरिक गुजराती नृत्य है जो विशेष रूप से नवरात्रि उत्सव के दौरान किया जाता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts