केजरीवाल को जमानत मिलने पर मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘सत्य की जीत ही नहीं, झूठ का भी हुआ खुलाशा’

केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल, सुप्रीम कोर्ट, वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया, संविधान, Kejriwal, Manish Sisodia, Arvind Kejriwal, Supreme Court, senior leader Manish Sisodia, Constitution,

CM केजरीवाल को जमानत मिली: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले के CBI मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है। कोर्ट ने ED मामले में केजरीवाल को पहले ही जमानत दे दी थी। यानी अब वे जेल से बाहर आ सकेंगे। वहीं, केजरीवाल को जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी में जश्न का माहौल है। कोर्ट के फैसले पर खुशी जताते हुए AAP के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने इसे सत्य की जीत और झूठ का खुलाशा हुआ है।

AAP के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने कहा, “एक बार फिर साबित हो गया है कि अरविंद केजरीवाल जितना सच्चा, ईमानदार और देशभक्त कोई दूसरा राजनेता नहीं है। बीजेपी ने उन्हें गिरफ्तार करने के लिए हजारों साजिशें रचीं। एक ईमानदार आदमी जो लोगों का जीवन बेहतर बनाने के लिए काम कर रहा था, उसे जेल में डाल दिया गया, लोकतंत्र के इतिहास में इससे बड़ा कोई पाप नहीं है।

आज हम सुप्रीम कोर्ट, संविधान और बाबा साहेब को नमन करते हैं और धन्यवाद देते हैं। यह सत्य की जीत ही नहीं है, झूठ का भी पर्दाफाश हुआ है।” सिसोदिया ने आगे कहा, “सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ईडी मामले में उनकी रिहाई को रोकने के लिए सीबीआई द्वारा गिरफ्तारी की योजना बनाई गई थी… लोगों ने उनके लिए प्रार्थना की और आज उनकी प्रार्थनाएं सुनी गईं, मैं उनका और ईश्वर का धन्यवाद करता हूं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts