नथिंग फोन 3 को इसी समय ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा, सीईओ ने दिए संकेत

नथिंग फोन 3, ग्लोबल मार्केट, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तकनीक, कार्ल पेई, Nothing Phone 3, Global Market, Artificial Intelligence Technology, Carl Pei,

टेक न्यूज। नथिंग ने पिछले साल जुलाई में ग्लोबल मार्केट में नथिंग फोन (2) स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब यह स्मार्टफोन कंपनी इस डिवाइस का अपग्रेडेड वर्जन यानी नथिंग फोन (3) लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में कंपनी के सीईओ कार्ल पेई ने आगामी स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर अहम जानकारी साझा की है।

कार्ल पेई ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस तकनीक और उसके अनुप्रयोगों पर अपने विचार साझा किए। इस बीच उन्होंने कहा कि एआई हार्ड बहुत प्रभावी नहीं है। कंपनी सिर्फ स्मार्टफोन पर फोकस करेगी। उन्होंने कहा कि कंपनी नथिंग फोन (3) को लेकर अपनी गतिविधियां जारी रखेगी। कंपनी पूरी तरह से नया एआई-आधारित फोन लॉन्च करने के बजाय एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जिसे लोग पहचान सकें, आसानी से इस्तेमाल कर सकें, हालांकि इसमें एआई-आधारित फीचर्स जरूर होंगे।

फोन इसी साल लॉन्च किया जाएगा

सीईओ कार्ल पेई ने आगे कहा कि हमें उम्मीद है कि एआई में सुधार जारी रहेगा और धीरे-धीरे जनता तक पहुंचेगा। हम इसकी शुरुआत अगले साल 2025 में नथिंग फोन (3) के साथ करेंगे। हालांकि, अभी तक उन्होंने फोन के लॉन्च या फोन की लॉन्च डेट के बारे में कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है।

क्या होंगे फीचर्स

पिछले कुछ दिनों में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नथिंग फोन (3) में दूसरे फोन की तरह ही ट्रांसपेरेंट डिजाइन होगा। इसमें LED लाइट्स के साथ OLED डिस्प्ले भी मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। स्मूथ फंक्शनिंग के लिए इस हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 के साथ 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज मिलेगी। वहीं, यह फोन लेटेस्ट एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 15 पर काम करेगा। इस फोन की कीमत भी प्रीमियम रेंज में हो सकती है।

नथिंग फ़ोन (2ए) कैसा था?

गौरतलब है कि आखिरकार कंपनी ने नथिंग फोन (2a) स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस डिवाइस की कीमत मिड-प्रीमियम रेंज में रखी गई है। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज भी है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी मिलता है। नथिंग फोन 2ए में फोटो क्लिक करने के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें दो 50 मेगापिक्सल के सेंसर शामिल हैं। सेल्फी के लिए इस फोन में फ्रंट साइड 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Related posts