नेहा कक्कड़ का फूटा गुस्सा, सीधे दी बड़ी चुनौती, बोलीं- मेरा नाम है…

नेहा कक्कड़, फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया, बर्थडे सेलिब्रेशन, कक्कड़ के जन्मदिन का खास जश्न रखा गया, Neha Kakkar, Futa Gussa, Social Media, Birthday Celebration, A special celebration was organized for Kakkar's birthday,

नेहा कक्कड़ एक ऐसा नाम है जो हमेशा चर्चा में रहता है। नेहा कक्कड़ कुछ दिनों से बड़े पर्दे से दूर थीं। अब हाल ही में नेहा कक्कड़ सुपरस्टार सिंगर 3 में वापस आ गई हैं। नेहा कक्कड़ भी करोड़ों की मालकिन हैं। अब नेहा कक्कड़ ने एक बड़ा चैलेंज दिया है।

नई दिल्ली। नेहा कक्कड़ एक ऐसा नाम है जो हमेशा चर्चा में रहता है। नेहा कक्कड़ की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। नेहा कक्कड़ भी करोड़ों की मालकिन हैं। कहा जाता है कि नेहा कक्कड़ को अपनी जिंदगी में एक बड़े तूफान का सामना करना पड़ा था। इतना ही नहीं, नेहा कक्कड़ के तलाक की भी खूब चर्चा हुई थी। अब हाल ही में नेहा कक्कड़ का 36वां जन्मदिन बीता है। सुपरस्टार सिंगर 3 के मंच पर नेहा कक्कड़ के जन्मदिन का खास जश्न रखा गया।

नेहा कक्कड़ जन्मदिन पर भाई टोनी रहे मौजूद

दिलचस्प बात यह है कि इस मौके पर नेहा कक्कड़ का परिवार भी मौजूद था। बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ भी पहुंचे। नेहा कक्कड़ टोनी कक्कड़ को ट्रोल करने वालों पर अपना गुस्सा जाहिर करती नजर आईं। टोनी कक्कड़ को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। अब नेहा कक्कड़ सीधे तौर पर इस बारे में बात करती नजर आई हैं।

नेहा कक्कड़ ने बताया कि मिले हो तुमको हमको गाने को 1 बिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। मैं उन लोगों को बताना चाहूंगा जो टोनी कक्कड़ जैसी सर्वोच्च प्रतिभा को ट्रोल करते हैं। मेरे भाई ने इतिहास लिखा है। क्या कर डाले टोनी कक्कड़ की तरह मिल हो तुमको हमको और अरिजीत सिंह की तरह सावन आया ने प्रिपेयर, आई चेंज माई नेम गाया।

नेहा कक्कड़ ने ट्रोलर्स को बड़ा चैलेंज दे दिया

अब नेहा कक्कड़ ने सीधे टीवी से ही ट्रोलर्स को बड़ा चैलेंज दे दिया है। टोनी कक्कड़ भी अपनी बहन की स्पीच सुनकर काफी इमोशनल होते नजर आए। अब इसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आ रहे हैं। नेहा कक्कड़ हमेशा के लिए टोनी कक्कड़ की नकल करती नजर आ रही हैं।

नेहा कक्कड़ के जन्मदिन पर रोहनप्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। रोहनप्रीत सिंह के पोस्ट को देखकर साफ लग रहा है कि रोहनप्रीत सिंह और नेहा के रिश्ते में सब कुछ ठीक चल रहा है। रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ ने कुछ दिनों तक एक-दूसरे को डेट किया और शादी करने का फैसला किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts