22 साल ‘संघर्ष’ करने के बाद छलका नेहा धूपिया का दर्द, नहीं मिल रहे काम के ऑफर

22 साल 'संघर्ष', छलका दर्द, नेहा धूपिया का दर्द, ऑफर, बॉलीवुड, एक्टर्स, दर्द छलक, बॉलीवुड, 22 years of 'struggle', pain spilled out, Neha Dhupia's pain, offer, Bollywood, actors, pain spilled out, Bollywood,

मुंबई। बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स हैं जो मशहूर चेहरा बन चुके हैं। लेकिन उन्हें काम नहीं मिल रहा है। कई एक्टर्स को यह कहते सुना गया है कि अब उन्हें काम मिलना बंद हो गया है। कुछ ने इससे परेशान होकर कोई दूसरा बिजनेस शुरू कर दिया है, तो कुछ सालों से संघर्ष कर रहे हैं।

सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं: नेहा धूपिया

ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं नेहा धूपिया, जो कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वैसे तो नेहा काफी मशहूर हैं। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में उनका दर्द छलक आया, जब उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें बॉलीवुड से काम के ऑफर नहीं मिल रहे हैं और वह सालों से संघर्ष कर रही हैं।

नेहा धूपिया ने थिएटर से की थी करियर की शुरुआत

नेहा धूपिया ने थिएटर करके अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2002 में टीवी सीरियल ‘राजधानी’ में काम किया। इसी साल उन्होंने मिस इंडिया 2002 का खिताब भी जीता। फिर उन्होंने फिल्मों में कदम रखा और साल 2003 में साउथ की फिल्म ‘निन्ने इष्टपदनु’ में नजर आईं। इसी साल उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया। वह फिल्म ‘कयामत’ में नजर आईं। अब नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें साउथ इंडस्ट्री से कई ऑफर मिल रहे हैं। लेकिन उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है।

22 साल से कर रही हैं संघर्ष

नेहा धूपिया ने कहा, “मैं सिनेमा के दिलचस्प हिस्सों से जुड़ने के लिए 22 साल से संघर्ष कर रही हूं।” उनका मानना है कि कई बार कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन करती हैं, जबकि कुछ को बहुत कम दर्शक मिलते हैं। अपनी फिल्मों ‘एक चालीस की लास्ट लोकल’, ‘मिथ्या’ और ‘ए थर्सडे’ का उदाहरण देते हुए उन्होंने याद किया कि लोग उनसे कहते थे, “ये बहुत अच्छी है, हमें इस फिल्म में आप बहुत पसंद आईं”

काम मांगने में कोई बुराई नहीं है

यही वजह है कि नेहा को लगता है कि अपने काम को लोगों के सामने लाना बहुत ज़रूरी है। इसी बातचीत में उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें साउथ से लगातार दो बार ऑफर मिले हैं और उन्होंने उनसे तीन महीने का समय मांगा है। नेहा ने सवालिया लहजे में कहा, “लेकिन मुझे याद नहीं कि आखिरी बार मुझे हिंदी फिल्म का ऑफर कब मिला था” उन्होंने आगे कहा कि इंडस्ट्री मुश्किल दौर से गुज़र रही है। काम के लिए दरवाज़े खटखटाना और काम मांगना कोई बुरी बात नहीं है, लेकिन दिक्कत ये है कि जो लोग काम दे रहे हैं, वो खुद संघर्ष कर रहे हैं।”

‘बैड न्यूज़’ में आईं नज़र

वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा धूपिया हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘बैड न्यूज़’ में मालिनी शर्मा के किरदार में नज़र आईं। आनंद तिवारी की इस फ़िल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क मुख्य भूमिका में नज़र आए। ‘बैड न्यूज़’ 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई और दर्शकों से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ दिनों पहले नेहा ने फ़िल्म के सेट से एक BTS वीडियो यानी बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो विक्की और तृप्ति के साथ मस्ती करती नज़र आईं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “कोरोना की कसम मज़ा आ गया”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts