एनडीए परीक्षा: परीक्षा शुरू हो गई है, 30 मिनट पहले पहुंचना जरूरी

एनडीए परीक्षा, परीक्षा शुरू, यूपीएससी राष्ट्रीय रक्षा अकादमी, एडमिट कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट, NDA exam, exam starts, UPSC National Defence Academy, admit card, Aadhaar card, PAN card, driving license, passport,

लखनऊ: यूपीएससी राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (एनडीए) की परीक्षा शुरू हो गई है। परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जाएगी। पहली पाली सुबह 10 बजे शुरू हुई। अब दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे के बीच होगी।

एडीए की ओर से एडमिट कार्ड पहले ही जारी कर दिए गए हैं। परीक्षा देने जाने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना बेहद जरूरी है। अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र पर 30 मिनट पहले पहुंचना होगा। निर्धारित समय के बाद पहुंचने वाले अभ्यर्थियों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। अभ्यर्थियों को अपने एडमिट कार्ड के साथ आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट आदि में से कोई एक वैध पहचान पत्र लाना जरूरी है।

‘आराम से पहुंचें’

मीडिया रिपोर्टर ने परीक्षा केंद्र पर पहुंचे अभ्यर्थियों से बात की तो मलीहाबाद से आए आशुतोष ने बताया कि परीक्षा केंद्र पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ परीक्षा कराई जा रही है। परीक्षा केंद्र का गेट समय पर बंद हो गया था।

शुक्र है कि सुबह लखनऊ में ट्रैफिक नहीं था। काकोरी से आए दिनेश ने बताया कि वह कुछ बनकर देश की सेवा करना चाहता है और यह उसका पहला कदम है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts