कानपुर में बड़ा हादसा, मंदिर के बाहर सो रहे दंपत्ति को कार ने कुचला, दोनों की मौके पर हुई मौत

कानपुर, बड़ा हादसा, दंपत्ति को कार ने कुचला, उत्तर-प्रदेश, सड़क हादसा, दर्दनाक हादसा, बुजुर्ग महिला, पुरुष को कार ने कुचला, Kanpur, major accident, couple crushed by car, Uttar Pradesh, road accident, painful accident, elderly woman, man crushed by car,

कानपुर: उत्तर-प्रदेश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहें हैं। इस दौरान यूपी के कानपुर में शनिवार (21 सितम्बर) को सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा हो गया है। कानपुर में आनंदेश्वर मंदिर के बाहर फुटपाथ पर सो रहे बुजुर्ग महिला और पुरुष को कार ने कुचल दिया। दंपती की चीख सुनकर लोगों ने कार चालक को दौड़ाया तो कार लेकर चालक भाग गया। दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

यह घटना थाना ग्वालटोली क्षेत्र परमट मन्दिर के पास की है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद कार चालक फरार हो गया। पुलिस सीसीटीवी के जरिए कार का पता लगाने की कोशिश कर रही है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कार चालक मौके से हुआ फरार

पुलिस के मुताबिक थाना ग्वालटोली क्षेत्र परमट मन्दिर के पास बुजुर्ग दंपत्ति सो रहे थे। सुबह रोजाना इस मंदिर में मंगला आरती के समय लोग दर्शनों के लिए आते हैं। मिली जानकारी के अनुसार सुबह 5 बजे एक गाड़ी में कुछ लोग भी दर्शनों के लिए आए थे, दर्शन के बाद जब उन्होंने गाड़ी को बैक किया तो गाड़ी पीछे की ओर सो रहे दंपत्ति पर चढ़ गई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद कार चालक मौके से फरार हो गया, सूचना पर ग्वालटोली थाने की पुलिस पहुंची।

CCTV कैमरों की जांच जारी

इस मामले में ADCP महेश कुमार ने कहा कि पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कार चालक का पता लगाने के लिए CCTV कैमरों की जांच की जा रही है। पुलिस उपायुक्त सेन्ट्रल श्री दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि थाना ग्वालटोली क्षेत्र में आज एक बुजुर्ग दंपत्ति का शव मिला है। वहीं एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक अज्ञात वाहन से कुचलकर इनकी मौत हो गई है। छानबीन में पता चला कि इनकी नाम दिव्यानंद और इनकी पत्नी का नाम शांति देवी है। ये दोनों भिक्षा मांगते थे और रात्रि में यहां आकर सो जाते थे। ऐसे में अज्ञात वाहन का पता किया जा रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts