बिग बॉस 18 में धमाल मचाएंगी मध्य प्रदेश की एक्ट्रेस चाहत पांडे

बिग बॉस 18, मध्य प्रदेश, एक्ट्रेस चाहत पांडे, जबरदस्त उत्साह, बिग बॉस, एक्ट्रेस चाहत पांडे, Bigg Boss 18, Madhya Pradesh, Actress Chahat Pandey, Tremendous enthusiasm, Bigg Boss, Actress Chahat Pandey,

इंदौर: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है। प्रोमो रिलीज होने के बाद ये बेचैनी और बढ़ गई है। अब एक और प्रतिभागी के बारे में खबर आई है जो शो का हिस्सा बनेगी।

एक्ट्रेस चाहत पांडे भी बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी

खबर है कि मध्य प्रदेश मूल की एक्ट्रेस चाहत पांडे भी बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी।चाहत पांडे कई सीरियल में काम कर चुकी हैं। ‘लाड़ा आंख मारे’ गाने पर उनका एक डांस वीडियो भी वायरल हुआ था। चाहत के बारे में कहा जा रहा है कि वो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ सादगी से भी बिग बॉस के घर में सबका दिल जीत सकती हैं।एक्टिंग के अलावा चाहत राजनीति में भी किस्मत आजमा चुकी हैं।

राजनीति में मनचाही सफलता नहीं मिली

हालांकि, उन्हें राजनीति में मनचाही सफलता नहीं मिली, चाहत ने 2023 का मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव दमोह सीट से लड़ा था। चुनाव से ठीक पहले वो आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई थीं। इसी साल जून में अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में आप में शामिल होने के बाद चाहत ने बीजेपी के कद्दावर नेता जयंत मलैया को चुनौती दी थी, हालांकि उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा था। मलैया ने 51,000 वोटों से जीत हासिल की थी और चाहत चौथे स्थान पर रही थीं।

बिग बॉस 18 कब शुरू होगा

बिग बॉस 18 के शुरू होने की तारीख सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि सलमान खान का यह शो 5 अक्टूबर से शुरू हो सकता है। प्रोमो रिलीज होने के बाद बिग बॉस 18 की थीम का भी खुलासा हो गया है। थीम के मुताबिक इस बार बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट का भविष्य भी देखने को मिलेगा। वहीं, अब तक शोएब इब्राहिम और धीरज धूपर जैसे मशहूर कलाकारों के शो का हिस्सा बनने की खबरें आ चुकी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts