गुम है किसी के प्यार में: अर्श ने खेला बड़ा दांव, रजत के मन में सई को लेकर डाला शक, क्या करेगी सवी

रजत, गुम है किसी के प्यार में, खेला बड़ा दांव, रजत, रजत शराब पीकर, Rajat, lost in someone's love, played a big gamble, Rajat, Rajat after drinking alcohol,

गुम है किसी के प्यार में: गुम है किसी के प्यार में में दिखाया जा रहा है कि रजत के बदले हुए व्यवहार से परिवार हैरान है। अर्श और रजत के बीच हुई बातचीत के बाद से रजत बदल गया है। सई को लेकर अर्श ने रजत से कहा कि वह उसकी बेटी नहीं है। अर्श की बातों का रजत पर गहरा असर होता है और वह सई पर चिल्लाता है। रजत शराब पीकर घर आता है। अर्श की बातें उसके कानों में गूंजती रहती हैं। इस घटना ने रजत को मानसिक रूप से परेशान कर दिया है।

गुम है किसी के प्यार में में क्या दिखाया जाएगा

सीरियल में दिखाया जाएगा कि सवी को अर्श की योजना के बारे में पता चल जाएगा। उसे पता चल जाएगा कि अर्श ने रजत को सई के बारे में कुछ बता दिया है। इसकी वजह से रजत का व्यवहार बदल गया है। परिवार के सामने राज भी खुल जाता है। रजत और सई के बीच का मजबूत रिश्ता एक धागे से बंधा हुआ दिखाई देगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे सवी अर्श की योजना को विफल करेगी और अपने घर में शांति लाएगी।

अब तक आपने सीरियल में क्या देखा

गुम है किसी के प्यार में में दिखाया गया है कि अर्श एक बार फिर रजत को भड़काने की कोशिश करता है। सवी रजत को सई के साथ स्कूल जाने के लिए मना लेती है। हालाँकि रजत पहले तो नहीं मानता, लेकिन सवी के बार-बार कहने पर वह जाने के लिए तैयार हो जाता है। सई वहाँ परफॉर्म करने वाली होती है और अर्श और आश्का भी वहाँ आ जाते हैं। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सई स्टेज पर अपना गाना भूल जाती है और अर्श उसकी मदद करने के लिए आगे बढ़ता है। उसके इस कदम से रजत के माता-पिता के बारे में संदेश और बढ़ जाता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts