एलजी को होने लगी अरविंद केजरीवाल की चिंता, इसलिए मुख्य सचिव को लिखी चिट्ठी

अरविंद केजरीवाल, चीफ सेक्रेटरी, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, प्रेस कॉन्फ्रेंस, सीएम केजरीवाल, तबीयत लगातार खराब, केंद्र सरकार, Arvind Kejriwal, Chief Secretary, Chief Minister Arvind Kejriwal, Press Conference, CM Kejriwal, Health continuously deteriorating, Central Government,

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अभी भी जेल में हैं। पिछले कई दिनों से पार्टी केजरीवाल की सेहत को लेकर सवाल उठा रही है। पार्टी नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया था कि सीएम केजरीवाल की तबीयत लगातार बिगड़ रही है।

उन्होंने केंद्र सरकार पर उन्हें खत्म करने की मंशा रखने का भी आरोप लगाया। अब इस मामले में एलजी भी उतर आए हैं। उन्होंने सीएम केजरीवाल की सेहत का जिक्र करते हुए मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने उन पर जानबूझकर उनकी सेहत खराब करने का भी आरोप लगाया है।

उठाना पड़ सकता है नुकसान

उन्होंने चिट्ठी में लिखा है कि घर में पर्याप्त मात्रा में खाना मिलने के बावजूद अरविंद केजरीवाल जानबूझकर सही खाना नहीं खा रहे हैं। जिसकी वजह से उनका वजन भी कम हो रहा है। हालांकि उनकी तबीयत ठीक है, लेकिन कम कैलोरी की वजह से उनका वजन लगातार कम हो रहा है। उन्होंने खाने के साथ दवा खाने पर भी चिंता जताई है।

इसके पीछे की वजह जानने के लिए एलजी ने तिहाड़ जेल अधिकारियों से बात की है। उपराज्यपाल ने कहा कि अगर वह अथॉरिटी की बात नहीं मानेंगे तो उन्हें बड़ा स्वास्थ्य और कानूनी नुकसान उठाना पड़ सकता है। पत्र में लिखा गया था कि जेल अधिकारी भोजन और इंसुलिन की निर्धारित खुराक का सख्ती से पालन करने की सलाह दे सकते हैं।

केजरीवाल ऐसा क्यों कर रहे हैं?

ऐसे में सवाल उठता है कि सीएम केजरीवाल जानबूझकर अपना स्वास्थ्य क्यों खराब कर रहे हैं। क्या यह कानून और सरकार पर दबाव बनाने का उनका तरीका है या फिर वह वाकई किसी बड़ी बीमारी का शिकार हो गए हैं। हालांकि, आप ने लगातार केजरीवाल के बिगड़ते स्वास्थ्य के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने केजरीवाल के घटते वजन को लेकर सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि वजन में इतनी गिरावट किसी खतरनाक बीमारी का संकेत हो सकती है। सीएम जेल में सुरक्षित नहीं हैं। अगर उन्हें कुछ हुआ तो इसके लिए बीजेपी जिम्मेदार होगी। भगवान बीजेपी को कभी माफ नहीं करेगा।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Speed News के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related posts